- सीसीएल में जॉब करने वाली महिला ने पति से भी छुपाई ईनाम की बात

- पिस्कामोड़ लक्ष्मीनगर में रहती है किराए के घर में, पंडरा पुलिस में कंप्लेन

>RANCHI: स्कॉरपियो के लालच में एक महिला ने आठ लाख रुपए गंवा दिए। जब कॉलर ने महिला को फोन करना बंद कर दिया, तब उसे अहसास हुआ कि वह ठगी जा चुकी है। रविवार को पीडि़त महिला पंडरा ओपी पहुंची और ठगी की शिकायत दर्ज कराई।

यह है मामला

मूल रूप से रामगढ़ की रहने वाली मायावती देवी रांची सीसीएल में काम करती है। एक दिन उसे कॉल आया कि वह ईनाम में स्कॉरपियो जीत गई है। कुछ फार्मलिटिज हैं, जो पूरे करने होंगे। खुद को ईनाम में स्कॉरपियो मिलने की सूचना पर उसने इसकी जानकारी किसी को भी नहीं दी। मामले को उसने पति से भी छुपाया। इधर, कॉलर ने धीरे-धीरे कर अलग-अलग एकाउंट में पैसे मंगवा लिए, तो फोन आने बंद हो गए। जब मायावती ने फोन किया तो कॉलर का मोबाइल बंद मिला। इस पर महिला ने पंडरा ओपी पुलिस में जाकर लिखित शिकायत की। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

दिल्ली में मारी गई लातेहार की बेटी

- अपार्टमेंट की 8वीं मंजिल से फेंका गया था नीचे, घटनास्थल पर ही मौत

- सूचना के बाद पुलिस ने खोजा मृतका का घर, परिजन दिल्ली रवाना

दिल्ली में मारी गई घरेलू नौकरानी के शव की शिनाख्त हो गई है। कलेसरी कुमारी उर्फ बबीता (ख्0 वर्ष) लातेहार जिला हेरहंज के हूर गांव के मासीलौंग टोला निवासी बिरजू उरांव की पुत्री थी। परिजन दिल्ली रवाना हो गए हैं।

तीन साल पहले गई थी दिल्ली

बताया जाता है कि बबीता तीन साल पूर्व दिल्ली गई थी और वहां रहकर घरेलू नौकरानी के रूप में काम करती थी। पुलिस ने बबीता के परिजनों को ढूंढ निकाला है।

8वीं मंजिल से फेंका था बबीता को

दिल्ली स्थित नोएडा के सेक्टर-ब्9 के एक अपार्टमेंट की 0वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया गया था। इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई थी।

Posted By: Inextlive