- पीपीगंज में बोल रहे थे शिवराज सिंह चौहान

- भाजपा की सरकार में बिना भेदभाव के हुए विकास

पीपीगंज में बोल रहे थे शिवराज सिंह चौहान

- भाजपा की सरकार में बिना भेदभाव के हुए विकास

GORAKHPUR :GORAKHPUR : कैंपियरगंज विधानसभा क्षेत्र के पीपीगंज कसबे में योगी आदित्यनाथ की जनसभा को मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सैटर्डे को संबोधित किया। चिर परिचित अंदाज में मंच पर पहुंचे शिवराज ने पब्लिक से भाजपा को वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने बिना भेदभाव के विकास का काम किया है। गंभीर बातों को भी मजेदार ढंग से कहने के उनके अंदाज पर पब्लिक फिदा हो गई।

यूपी के बच्चों का मामा हूं

मंच पर पहुंचे शिवराज तो उन्होंने कहा कि वे यहां आकर धन्य हो गए। योगी आदित्यनाथ जैसे प्रत्याशी का प्रचार करना सौभाग्य की बात है। चुनाव के बाद क्षेत्र में घूमने की इच्छा है। उन्होंने कहा कि भगवान बुद्ध, महाबीर, संत कबीर, राम प्रसाद बिस्मिल सहित अन्य महापुरुषों की चर्चा की। इसके पहले भाषण शुरू करने पर उन्होंने कहा कि वे एमपी के बच्चों के मामा हैं तो यूपी के बच्चों के भी मामा हुए। उनकी बात सुनकर बच्चों ने खूब तालियां बजाई।

अकेले भर देता पूरे देश का पेट

यूपी के पिछड़ेपन पर शिवराज ने कहा कि यहां की पवित्र धरती, उर्वरा भूमि और मेहनती किसान हैं। यदि ऐसी दशा मध्य प्रदेश की होती तो शिवराज अकेले पूरे देश का पेट भर देता। उन्होंने यहां के पिछड़ेपन पर अखिलेश सरकार की खिचाईं भी की। उन्होंने कहा कि गरीबी हटाने का फॉर्मूला सीखना है तो एमपी से सीखें। उन्होंने कहा कि सरकार बनने पर किसानों को बिना ब्याज के कर्ज दिया जाता है।

सरकार चाहे तो खत्म हो जाएगी गुंडई

यूपी में क्राइम पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार चाहे तो क्राइम खत्म हो जाएगा। सरकार बनी तो हमने एमपी में अफसरों की मीटिंग में कहा कि डाकू जेल जाएं या फिर उनको यमराज ले जाएं। राज्य चलाने के लिए फूल से ज्यादा कोमल चाहिए। लेकिन दुष्टों के लिए पत्थर से कठोर होना चाहिए।

Posted By: Inextlive