-सुभाषनगर में लड़की ने युवक के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

BAREILLY: सुभाषनगर थाना अंतर्गत 12वीं की छात्रा को एक युवक 6 महीने से छेड़छाड़ कर रहा है। वह छात्रा से जबरन शादी करने का दबाव बना रहा है। वह एक बार जबरदस्ती भी शादी करने की बात लिखा चुका है। परेशान छात्रा ने सैटरडे पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

6 महीने से कर रहा था पीछा

सुभाषनगर की रहने वाली छात्रा जीजीआईसी में बारहवीं क्लास में पढ़ती है। वह सुभाषनगर में कोचिंग भी पढ़ती है। उसकी एक सहेली का भाई शिवम करीब 6 महीने से स्कूल व कोचिंग से जाते वक्त उसका पीछा करता है। वह उसके मोबाइल नंबर पर भी फोन करके परेशान करने लगा। एक दिन उसने जबरन भाई को जान से मारने की धमकी देकर कागज पर शादी करने की बात लिखा ली लेकिन उसने भी चालाकी दिखाते हुए शादी शब्द खाली छोड़ दिया। बार-बार परेशान करने पर उसने अपनी मां को सारी बात बता दी।

2-----------------------

मासूम से रेप के प्रयास का मुकदमा दर्ज

सुभाषनगर में मासूम से रेप के प्रयास और चाचा को जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज किया गया है। सुभाषनगर की रहने वाली महिला का आरोप है कि 27 जनवरी को उसकी 7 साल की बेटी को पड़ोस में रहने वाला शिवम बहला-फुसलाकर छत पर ले गया और उसके साथ रेप करने लगा। इस दौरान उनका देवर ने देख लिया और विरोध किया तो शिवम के भाई ताराचंद और महिला गुजरिया ने गाली-गलौच की और जान से मारने की धमकी दी।

Posted By: Inextlive