Stylish Salwars In Vogue

2013-04-22T13:39:41Z

Fed up with the old plain salwars? Now is the time to pick some new and trendy variety of salwars to add to your wardrobe

सलवार ट्रेडिशनल आउटफिट होने के साथ साथ अब और भी स्टाइलिश और ट्रेंडी हो गई है. गल्र्स के पास अब सिर्फ एक टाइप नहीं बल्कि तरह-तरह की डिसाजंस की सलवार के ऑप्शंस हैं. इन्हें ना सिर्फ प्योर इंडियन स्टाइल बल्कि इंडो-वेस्टर्न स्टाइल में भी कैरी किया जा सकता है. यही नहीं ये किसी भी ओकेजन के लिए भी परफेक्ट रहती हैं. इन्हें डिजाइनर कुर्ती के साथ खूबसूरत तरीके के साथ पेयर किया जा सकता है. आप भी जानिए इनके डिफरेंट टाइप्स के बारे में और ले आइए अपने लिए भी कलरफुल सलवार.

Patiala salwar

पटियाला सलवाल आपको एक कंपलीट पंजाबी कुड़ी का लुक देती है. यह काफी घेर वाली और लेयर्ड होती है. आइडियली, इसके साथ नी-लेंथ की कुर्ती अच्छी लगती है. पटियाला सलवार जनरली हर तरह के फैब्रिक के लिए सूटेबल रहती है.  आप चाहें तो इसके साथ दुपट्टा कैरी कर सकते हैं पर कैजुअल लुक चाहती हैं तो दुपट्टा अवॉयड भी किया जा सकता है.


Jodhpuri salwar

यह काफी घेरदार और खूब सारी लेयर्स में हाती है. इसकी मोहरी ज्यादा चौड़ी नहीं होती. प्लेन और प्रिंटेड और दोनों ही स्टाइल्स में यह अवेलेबल रहती है.सलवार अगर प्लेन है तो प्रिंटेड कुर्ती और प्रिंटेड है तो उसके साथ प्लेन कुर्ती पहननी चाहिए.  क्योंकि यह एक कंपलीट ट्रेडिशनल लक देती है इसलिए इससके साथ आप बैंगल्स वगैरह कैरी कर सकती हैं.    


Harem salwar

हेरम सलवार ऊपर से काफी लूज और नीचे नैरो होती है. इसमें बहुत ज्यादा लेयर्स नहीं होती हैं.वैसे तो यह स्टाइलिश टॉप के साथ ज्यादा अच्छी लगती है पर आप इसे शॉर्ट कुर्ती के साथ पेयर कर सकती हैं.ये एंकल पर थोड़ी सी खुली होती हैं इसलिए  आप सुंदर एंकलेट भी कैरी कर सकती हैं.

Types: हेरम परान्दी, क्रश हेरम, सिल्क हेरम, सैटिन हेरम, कॉटन हेरम, वेव हेरम
Cowl salwar

काउल सलवार यूं तो पटियाला की तरह लेयर्ड होती है पर एंकल्स पर हल्की सी खुली हुई होती है. कॉटन के बजाय यह लाइक्रा या एक्रेलिक फैब्रिक्स में ज्यादा अच्छी लगती है. इसके साथ आप टॉप या फिर किसी भी तरह की कुर्ती या कुर्ता कैरी कर सकती हैं. आप वेस्ट पर लटकन वाली बेल्ट कैरी कर सकती हैं पर तभी जब आप  इसके साथ टॉप पहन रही हों.


Jodhpuri pants

जोधपुरी पैंट्स जोधपुरी का एक सेमी ट्रेडिशनल पैटर्न है.ये एंकल से नी तक टाइट होती है और नी से वेस्ट तक लूज होती है. इसमे कॉटन या अक्रैलिक फैब्रिक यूज होता है. इनके साथ वेस्ट लाइन तक के टॉपस अच्छे लगते हैं. आप टॉप पर श्रग भी कैरी कर सकती हैं.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.