- गांधी उद्यान में जागरण परिवार की ओर से आयोजित समर हॉलीडे कनेक्शन में उमड़े शहरवासी

- सभी एजग्रुप के लोगों की हेल्थ टिप्स के साथ हुई मस्ती की पाठशाला।

BAREILLY:

संडे बना फन के इस बार के आयोजन में आयोजित कॉम्पिटीशन और गेम्स में लेडीज, किड्स और जेंट्स सभी ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। तो माहौल भी जोश से भर उठा। हो भी क्यों न क्योंकि मौका था 'समर हॉलीडे कनेक्शन' में फुल टू एंज्वॉय करने का। जिसका लुत्फ उठाने में लोगों ने कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी। सभी ने अपनी दमदार परफार्मेस दी तो ग्राउंड तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। तो दूसरी ओर मंच पर भी सभी एजग्रुप के लोगों ने अपनी बेहतरीन परफार्मेंस से मौजूद लोगों का खूब एंटरटेनमेंट किया। फ्री हेल्थ चेकअप, गेम्स समेत अन्य सभी एक्टिविटीज में शहरवासियों ने हिस्सा लिया।

चुटकियों में ताजगी

संडे को सुबह गांधी उद्यान में दैनिक जागरण व आई नेक्स्ट की ओर से आयोजित हॉलीडे कनेक्शन एक्टिविटी में पहुंचे लोगों ने ये साबित कर दिया कि जिंदगी जिंदादिली का नाम है। हल्की सी ठंड भरी पछुआ पवन ने जब लोगों को छुआ तो सुबह की अलसाई नींद चंद पलों में ही छूमंतर हो गई, क्योंकि जागरण ने समर हॉलीडे कनेक्शन के माध्यम से शहर के लोगों को एक ऐसा प्लेटफॉर्म अवेलेबल कराया, जहां उनको स्वस्थ जीवनशैली के टिप्स समेत मौज मस्ती करने का पूरा मौका मिला, जिससे संडे फुल टू मस्ती का फन डे बन गया।

हंसने का नाम है जिंदगी

संडे को 'घर से निकलते ही और कुछ दूर चलते ही' शहरवासियों को मस्ती और सेहत का सारा इंतजाम मिल गया। तो इस मौके पर आयोजित इवेंट्स और गेम्स में पार्टीसिपेट कर उन्होंने खूब एंज्वॉय किया। इसमें मस्ती की पाठशाला के साथ सेहत की क्लास भी हुई। इस मौके पर आयोजित स्पून रन कॉम्पिटीशन में भी जमकर लोगों ने दम आजमाया।

सुझाए हेल्दी टिप्स

बरेली कनेक्शन में एक्सप‌र्ट्स ने लोगों को एथलेटिक्स, स्केटिंग और ताइक्वांडों के हुनर सिखाए। हरीश पाल ने एथलेटिक्स और ताइक्वांडो के बेसिक्स से लोगों का परिचय कराया। इसके अलावा इंडोर गेम्स में कैरम, शतरंज और आउटडोर गेम्स में वॉलीबाल, फुटबाल, और बैडमिंटन का भी लुत्फ लिया। वहीं, रोलर स्केटिंग पर बच्चों ने बेहतरीन करतब दिखाए।

गेम्स ने भर दी एक नई ऊर्जा

हॉलीडे कनेक्शन प्रोग्राम में शहरवासियों ने कई गेम्स को जमकर एंज्वॉय किया। स्केटिंग, क्रिकेट, बैडमिंटन, कैरम, चेस, फुटबाल और वॉलीबाल जैसे गेम्स के लिए एक ऐसी जगह अवेलेबल कराई गई, जहां पर लोगों को परिवार संग एंज्वॉय करने का भरपूर मौका मिला। वहीं, डॉ। सोमेश मल्होत्रा से लोगों ने अपने सुगर लेवल को भी चेक कराया और सुगर मेंटेन रखने के ि1टप्स लिए।

कलाकारों को िमला एक मंच

जागरण ने शौकिया कलाकारों को एक अनूठा मंच दिया है। जिनके अंदर डांसिंग, कॉमेडी, सिंगिंग, मिमिक्री या अन्य कोई हुनर था, वह मंच पाकर खुशी से चहक उठा। इसमें इशिका, फबीना, जाह्नवी, खुशी, राहुल कोरी, प्रमोद, विकास, अर्णव, आरती, अंकित, रजवी, गौरी शर्मा, आकाश वर्मा, आकाश, रावला, संस्कृति, महीम नूर ने डांसिंग पर बेहतरीन परफार्मेस दी। तो दूसरी ओर डॉली, विशाल, योगिता, अविशा, प्रबल, उत्कर्ष, हिमांशु, दीपिका ने पोयम और प्रबल प्रताप सिंह, समीर ने सुरों से समां बांध दिया।

Posted By: Inextlive