- 26 नवंबर की रात फरीदपुर में सपा नेता के घर पड़ी थी डकैती

- वारदात को अंजाम देने जाते समय पुलिस ने पकड़ा संदिग्ध

- पूछताछ में मिले अहम तथ्यों के आधार पर दबिश देने रवाना हुई टीमें

बरेली : सपा नेता शराफत अली के घर 26 नवंबर की रात हुई डकैती में अब राजफाश की उम्मीदें बढ़ी हैं। पुलिस को एक संदिग्ध हाथ लगा है। इससे पूछताछ में पुलिस को लीड हाथ लगी है। इसके बाद से पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें संदिग्ध की निशानदेही पर दबिश देने को रवाना हो गई हैं।

सपा नेता शराफत के घर हुई डकैती को करीब डेढ़ माह बीत गया है। पुलिस ने शुरुआती तेजी दिखाई लेकिन कोई सफलता नहीं मिल सकी थी। सूत्र बताते हैं कि गुरुवार को पड़ोसी जनपद में कुछ बदमाश एक प्रतिष्ठित व्यापारी के घर डकैती के इरादे से सीढ़ी लगाकर चढ़ रहे थे। उसी दौरान दो सिपाही मौके पर पहुंच गए और उन्होंने टार्च मार दी। इस पर बदमाश भागने लगे। लेकिन पुलिस ने एक बदमाश को दौड़ा कर पकड़ लिया। बताते हैं कि बदमाश ने पुलिस पर फायर भी किया था। उससे पूछताछ में कुछ ऐसे इनपुट मिले जो सपा नेता के घर डकैती से जुड़ रहे थे। इस पर क्राइम ब्रांच बरेली और फरीदपुर पुलिस उसे ले आई। पकड़ा गया संदिग्ध निगोही शाहजहांपुर का रहने वाला है। पहले भी उसका अपराधिक इतिहास रहा है। क्राइम ब्रांच ने पूछताछ के आधार पर कई जगह दबिश दी है। सूत्रों के अनुसार कुछ अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए उठाया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

डकैती की घटना के राजफाश के लिए लगातार पुलिस टीमें काम कर रहीं हैं। हर संदिग्ध व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। घटना का जल्द राजफाश हो इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

- डा। संसार सिंह, एसपी ग्रामीण

Posted By: Inextlive