- चोर बदमाशों की धर पकड़ के लिए देर रात सड़क पर उतरे एसएसपी का प्लैन हुआ फेल, एक दिन की चेकिंग के बाद अगले ही दिन चोरों ने खोले हाथ

- सिगरा में दो अलग अलग जगहों से उड़ाया लाखों का माल

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

रात के वक्त कूलर और एसी की आवाज के बीच घर में घुसकर लोगों की गाढ़ी कमाई उड़ा देने वाले चोरों पर नकेल कसने का एसएसपी आकाश कुलहरि का प्लैन फेल हो गया। अचानक से रात को सड़क पर उतरकर पुलिस का खौफ बनाने की चाह रखने वाले एसएसपी की प्लैनिंग को अगले ही दिन चोरों ने चैलेंज देते हुए ये बता दिया कि सिर्फ एक दिन की चेकिंग उनको नहीं रोक सकती। शायद तभी चोरों ने सिगरा इलाके में एक ही रात दो अलग अलग जगहों हाथ मारा और लाखों का माल ले उड़े।

लौटा तो टूटा मिला ताला

सिगरा थाना क्षेत्र में सोमवार रात चोरों ने उत्पात मचाया। न्यू लोको कॉलोनी में आरपीएफ के दरोगा के बंद मकान का ताला तोड़कर चोरों ने एक लाख से ऊपर का माल चुराया। दरोगा मदन सिंह और उनका बेटा राज क्वार्टर नंबर 2078 में रहते हैं। पिता किसी काम से बिहार गए थे और बेटा भी अकेले होने के कारण सोमवार रात घर पर ताला बंदकर कहीं चला गया। मंगलवार सुबह लौटा तो घर का ताला टूटा था और घर से एक लाख से ऊपर का सामान गायब था। इसके अलावा चोरों ने शिवपुरवा के निराला नगर कॉलोनी में पेंटर संतोष प्रजापति के घर भी धावा बोला। संतोष की हाल में ही शादी हुई है। सोमवार को वो पत्‍‌नी को विदा कराने कछवां गया था। रात को वहीं रुक गया। मंगलवार सुबह लौटा तो मेन गेट का ताला तो सही मिला लेकिन जब उसे खोलकर अंदर पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। अंदर कमरों के ताले तोड़कर चोरों ने 50 हजार रुपये कैश समेत दो अंगूठी कुल 65 हजार के सामान को समेट लिया।

Posted By: Inextlive