चोर शुक्रवार रात हंडिया व सहसों में दो दुकानों में चोरी की तो शंकरगढ़ में सरकारी सोलर पैनल उठा ले गए। लिया। तीनों घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

सहकारी समिति में लगा था पैनल

शंकरगढ़ के नारीबारी के सुरवल सहनी स्थित साधन सहकारी समिति में बीती रात चोर एक लाख रुपये कीमत के सोलर पैनल उठा ले गए। बड़ा सोलर पैनल सपा विधायक डॉ0 अजय कुमार ने लगाया था। वहीं पर एक छोटा सोलर पैनल ब्लाक प्रमुख शंकरगढ़ अशोक सिंह ने लगवाया था। शुक्रवार को रोज की तरह समिति के पदाधिकारी ताला बंद कर अपने घर चले गए। सुबह जब समिति के अध्यक्ष गोकुल सिंह एवं सचिव राम सिंह साधन सहकारी समिति पहुंचे तो चोरी का पता चला। पुलिस को सूचना दी गई। सोलर पैनल की कीमत एक लाख रुपये से अधिक बताई गई है।

चाय की दुकान में चोरी

हंडिया के रसुलपुर गांव के मजरा चौधरी का पुरा गांव निवासी शशिकांत मिश्र की घर के सामने ही किराने की दुकान है। शुक्रवार रात वह दुकान में ताला बंद करके घर चले गए थे। ताला खोलकर चोरों ने दुकान मे रखे किराने के सामान व क्फ्00 रुपये कैश को पार कर दिया। जब वह खाना खाकर बाहर निकले तो दुकान से किसी भागने की आहट मिली। पुलिस ने एक संदिग्ध युवक को पूछताछ के लिए उठाया लेकिन बाद में उसे छोड़ दिया।

सीमेंट की दुकान में घुसे चोर, गार्ड ने की फायरिंग

सराय इनायत के सहसों बाईपास पर आदर्श सीमेंट एजेंसी में शुक्रवार रात चोर घुस गए। चोर शटर को टेढ़ाकर घुसे थे। चोर बॉक्स का ताला तोड़कर उसमें रखे तीन हजार रुपये ले उड़े। खटपट सुनकर गार्ड राजकुमार मिश्र ने दुकान के छत के ऊपर से बंदूक से चार हवाई फायर किए। इससे चोर भाग खड़े हुए। तहरीर सहसों चौकी में दी गई है।

Posted By: Inextlive