-डीडीपुरम में किया जिम का इनॉगे्रशन

-बोले-यहां के फैन्स का मिल रहा प्यार, इसलिए पसंद है बरेली

बरेली। अब एक्टर टाइगर श्रॉफ का एक्ट्रेस दिशा पटानी के शहर बरेली से गहरा नाता हो गया। वेडनसडे को वह डीडीपुरम में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। बरेली आने को लेकर सवाल पर मुस्कुराते हुए बोले कि यहां आने के लिए दिशा पाटनी ने नहीं बताया बल्कि फैन्स का प्यार उन्हें यहां खींच लाया। बोले अफसोस इस बार ज्यादा वक्त नहीं है, क्योंकि शाम को मुंबई में बागी-3 की शूंिटंग है। अगली बार आऊंगा तो यहां और एक्सप्लोर करना चाहूंगा। इस दौरान टाइगर ने बताया कि उनकी आने वाली मूवी रैंबो हॉलीवुड मूवी रैंबो की रीमेक है, जो दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। इस दौरान टाइगर को देखने और उनके साथ सेल्फी लेने को लेकर बरेलियंस काफी उत्साहित नजर आए। खासकर ग‌र्ल्स में टाइगर के साथ सेल्फी लेने को लेकर खासा क्रेज दिखाई दिया।

कभी प्यार हो जाता है खतरनाक

करीब 40 मिनट के कार्यक्रम के दौरान टाइगर लगातार फैन्स से घिरे रहे। वह करीब 12:40 बजे शहर पहुंचे। हर कोई उनके साथ सेल्फी लेना चाहता था। फैन्स से हाय-हैल्लो करते हुए टाइगर ने कहा कि मैं भी चाहता हूं फैन्स के बीच जाकर उनसे मिलूं, लेकिन कभी-कभी ज्यादा प्यार खतरनाक हो जाता है। इसलिए थोड़ा दूरी बनाकर रहना पड़ता है।

स्पाइडरमैन मेरा ड्रीम रोल

किस तरह के रोल उन्हें पसंद हैं इस सवाल पर टाइगर श्रॉफ ने कहा कि हर एक्टर की तरह मैं भी ड्रीम रोल चाहता हूं। मेरा ड्रीम रोल स्पाइडर मैन बनने का है।

'वार' की सक्सेस हैं उत्साहित

टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म 'वार' की सफलता को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि 'वार' की सफलता पर मैं अपने चाहने वालों का बहुत शुक्रगुजार हूं। करियर में मैं पहली बार डबल हीरो की भूमिका में रहा।

हर शहर में खोलेंगे जिम

टाइगर ने अपनी बहन कृष्णा के साथ मिलकर पिछले साल दिसंबर में मुंबई में पहले जिम की शुरूआत की। इसके बाद उन्होंने बरेली को चुना है। बरेली में जिम खोलने के सवाल पर कहा कि हम सिर्फ मेट्रो सिटीज को ही टारगेट नहीं कर रहे हैं, बल्कि बरेली जैसे शहर में जिम भी खोल रहे हैं। क्योंकि यहां भी हमारे काफी फैन्स हैं। इसी तरह देश के कोने-कोने में जाना चाहता हूं।

दिशा के पिता संग खींचवाई फोटो

दिशा पटानी के पिता जगदीश पटानी यहां सीओ विजलेंस हैं। संयोग से वह टाइगर श्रॉफ के सुरक्षा अधिकारी बनाए गए थे। उनके साथ समय-समय पर टाइगर श्रॉफ बातचीत भी कर रहे थे। बाक्सिंग रूम में उनसे बातचीत करते हुए उनके साथ फोटो भी खींचवाए, जिसे देखने के बाद हर कोई तरह-तरह के कयास भी लगा रहा था।

17 दिन में पूरा किया वायदा

बताते चले कि टाइगर श्रॉफ को 13 अक्टूबर को बरेली आना था, लेकिन हेलीकाप्टर लैंडिंग की परमिशन न मिलने की वजह से उनका कार्यक्रम कैंसिल हो गया था। हालांकि इसके बाद टाइगर ने वीडियो जारी कर वायदा किया था कि वह जल्द ही बरेली आएंगे। वेडनसडे को टाइगर ने अपना वादा पूरा कर दिया।

कृष्णा ने भी खूब लीं सेल्फी

भाई के साथ बरेली आई कृष्णा श्रॉफ भी काफी उत्साहित नजर आई। मौका मिलते ही अपने मोबाइल से सेल्फी लेती नजर आईं।

सेल्फी को लेकर हुई हाथापाई

टाइगर के साथ सेल्फी लेने को हर कोई उतावला था। इसमें ग‌र्ल्स और पुलिस वाले भी पीछे नहीं थे। शुरू से लेकर लास्ट तक सेल्फी लेने वाले परेशान थे। इसे लेकर हाथापाई तक हो गई। वहीं टाइगर श्रॉफ के जाते टाइम तो लोग एक-दूसरे के ऊपर तक गिर पड़े।

Posted By: Inextlive