-मंगलवार को हुए पोस्टमार्टम के बाद चर्चाओं पर लगा ब्रेक

-कई साल से चल रहा था पत्नी से चल रहा था विवाद

PRAYAGRAJ: धूमनगंज थाना क्षेत्र के कालिंदीपुरम निवासी मृत अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार की करंट लगने से मौत हुई थी। पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का करण करंट लगने से बताया गया। गौरतलब है कि मृत अधिवक्ता का शव सोमवार की शाम कमरे के अंदर सड़ी-गली अवस्था मिला था। घटना की जानकारी पाकर मौके पर एसएसपी और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे थे।

चल रही थी टीवी

घर के अंदर अधिवक्ता का शव मिलने की सूचना पाकर पुलिस जब पहुंची तो अधिवक्ता की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी। कमरे के अंदर टीवी चल रहा था। उनके सिर से खून निकला हुआ था और पैर टीवी के तार से लिपटा पड़ा था। पुलिस अपनी जांच में करंट लगने से मौत मानकर चल रही थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी मौत कारण करंट आया है। जानकारी के मुताबिक सोमवार शाम आठ बजे एक व्यक्ति अधिवक्ता के घर खाने का टिफिन देने पहुंचा। घर के अंदर से बदबू आ रही थी तो उसने पुलिस को सूचना दी।

2002 में हुई थी अधिवक्ता की शादी

कालिंदीपुरम निवासी मृतक अधिवक्ता अमरेंद्र कुमार सिंह पुत्र शेवनाथ सिंह की शादी 2002 में हुई थी। वह मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले थे। धूमनगंज एरिया के कालिंदीपुरम में 20 साल से घर बनवाकर फैमिली के साथ रहते थे। शादी के दो साल के बाद से ही पति-पत्नी में पत्नी में मनमुटाव हो गया। इसके बाद दोनों अलग रहने लगे थे। हालांकि बीच-बीच में कई बार सुलह की भी कोशिशें हुई थीं। पिछले कुछ दिनों से उनकी पत्नी किराए का घर लेकर झूंसी में रहने लगी थीं। पत्नी का कहना है कि कि पति रोजाना शराब अधिक पीते थे जिसके चलते वह अपने दोनों बच्चों के साथ अकेले रहने लगीं। मृतक अधिवक्ता की बड़ी बेटी आयुषी 11 कक्षा में पढ़ती है, जबकि बेटा सातवीं स्टूडेंट है।

Posted By: Inextlive