PRAYAGRAJ: कीडगंज थाना क्षेत्र के नये यमुनापुल के नीचे छह अगस्त को एक 22 वर्षीय अज्ञात युवती की बॉडी मिली थी। पुलिस ने बॉडी को अज्ञात में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया था। जब तीन बाद पुलिस को कही से जानकारी हुई कि एक युवती करेली से गुम हुई थी। तब उसके परिवार वाले को पहचान के लिए सूचना दी गई। रविवार को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर परिजनों ने बॉडी की शिनाख्त की।

भाई ने की पहचान

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के भाई पंकज निषाद ने अज्ञात युवती की बॉडी की पहचान अपनी बहन शानू निषाद (22) पुत्री सीताराम निषाद निवासी सदियापुर थाना करेली के रूप में की। परिजनों ने बताया कि पांच अगस्त को शानू मोहल्ले कि एक कथित आशाबहू के साथ घर से निकली थी फिर वापस नहीं आई।

पुलिस ने नहीं दर्ज की थी गुमशुदगी

परिजनों का आरोप है कि वह करेली थाने गुमशुदगी दर्ज कराने गये थे लेकिन दर्ज नहीं की गयी थी। रविवार को परिजनों को सूचना मिली कि कीडगंज स्थित नये यमुना पुल के नीचे एक युवती का छह अगस्त को बॉडी पायी गयी थी। परिवार के लोग रविवार सुबह पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर उसकी शिनाख्त की। घटना की जानकारी देते हुए भाई पंकज निषाद ने बताया कि मृतका नौ बहनों में तीसरे नम्बर की और एक भाई है।

Posted By: Inextlive