-बरेली-बदायूं रोड पर सरदार नगर पुल के पास हुआ हादसा, -एक ड्राइवर की हालत गंभीर, एक दर्जन यात्री घायल

>BAREILLY: फॉग के चलते संडे बरेली-बदायूं हाईवे स्थित सरदार नगर नाला पुल पर परिवहन निगम की दो बसें भिड़ गई, जिससे दोनों बस के ड्राइवर्स समेत करीब एक दर्जन यात्री जख्मी हो गए। दोनों बसों के भिड़ने से हाईवे पर करीब डेढ़ घंटे तक जाम लगा रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से हॉस्पिटल भेज दिया, जिसमें एक बस ड्राइवर की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने दोनों बसों को क्रेन से हटवाकर हाईवे से हटवा कर जाम खत्म कराया।

कोहरा के चलते हादसा

बरेली बदायूं फोरलेन हाईवे पर दिल्ली से बरेली आ रही रूहेलखंड डिपो की बस सरदार नगर नाला पुल पर बरेली से बदायूं को जा रही बरेली डिपो की बस से भिड़ गई। हादसे में रूहेलखंड डिपो की बस के ड्राइवर हंसराज और बरेली डिपो की बस के ड्राइवर अनन्तपाल सहित दोनों बसों में सवार करीब एक दर्जन से अधिक पैसेंजर्स जख्मी हो गए। सभी बरेली के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। ड्राइवर हंसराज ने बताया कि वह बस लेकर सरदार नगर नाला पुल पर पहुंचा तो उसके आगे दो साइकिल सवार बराबर चल रहे थे। कोहरे के चलते उसे दूर का दिखाई नहीं दे रहा था तभी सामने से बरेली से आगरा जा रही बरेली डिपो की बस भी आ गई। दोनों साइकिल सवारों को बचाने के चलते दोनों बसे आमने-सामने टकरा गई।

एक्सीडेंट के बाद लगा जाम

पुल पर हुए एक्सीडेंट के बाद हाईवे पर करीब डेढ़ घंटे तक जाम लगा रहा। जिससे हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एम्बुलेंस से बरेली हॉस्पिटल भेज कर परिजनों को सूचना दे दी है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त दोनों बसों को हटवाकर किसी तरह यातायात सुचारू करवा दिया।

Posted By: Inextlive