पुलिस ने इस मामले में कुल 16 लोगों को किया अरेस्ट रैकेट संचालक पहले कोतवाली से भी जा चुका है जेल।

बरेली: डोहरा रोड पर विधायक के भाई के बैंक्वेट हॉल में पकड़े गए देह देह व्‍यापार के मामले में पुलिस ने रैकेट संचालित करने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। रैकेट संचालक की सॉस बनाने की फैक्ट्री है। वह पहले भी इसी धंधे में जेल जा चुका है। पुलिस ने इस मामले में अब तक कुल 16 लोगो को गिरफ्तार किया है, जिसमें बैंक्वेट हॉल मैनेजर, रिसप्सिनिस्ट व गार्ड भी है। पुलिस इस धंधे में शामिल अन्य लोगों का पता लगा रही है।

मॉल के पास बैठता था

रैकेट का सरगना सागर वीर सावरकर नगर इज्जत नगर का रहने वाला है। वह पीलीभीत रोड स्थित मॉल के पास अपने ऑफिस में बैठता था। यहीं से ग्राहकों की भी डील होती थी। क्यूंकि यहां पर कई लोग घूमने आते हैं, उसके बाद ग्राहकों को शादी हाल में कॉल गर्ल के पास भेज दिया जाता था। इसके अलावा कॉल गर्ल को ग्राहक अपने पते पर ले जाते थे। मौके से पकड़ी गई ज्यादातर लड़कियां पश्चिम बंगाल की हैं। इसके अलावा एक दिल्ली और एक ग्वालियर एमपी की है। रैकेट संचालक का नेटवर्क पूरे देश में फैला है। वह सभी जगह से फोन पर लड़कियां बुलाता है।

लॉकडाउन की वजह से बरेली में धंधा

पुलिस जांच में आया कि पश्चिम बंगाल की लड़कियां पहले वहीं धंधा करती थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह बरेली में काम करने आ गई थी। उन्हें ग्राहक के हिसाब से रुपए दिए जाते है। सागर ने उनके खाने व रहने का इंतजाम किया था। वह ग्राहक की डिमांड पर दिल्ली से भी लड़की बुलाता था। कुछ दिनों पहले ही बैंक्वेट हॉल में धंधा शुरू हुआ था। इससे पहले फोन पर वॉट्सएप के जरिए पूरा नेटवर्क चल रहा था

डायरी में मिला पूरा हिसाब

पुलिस ने मौके से 9 लड़कियों को पकड़ा था। इसके अलावा संचालक, रिसेप्शनिस्ट, गार्ड, दो दलाल, समेत 16 लोगो को पकड़ा है। सेक्स रैकेट में इन सभी का रोल सामने आया है। पुलिस को मौके से एक डायरी भी मिली है, जिसमें पूरा हिसाब लिखा है, किस ग्राहक से कितने रुपए लिए गए, कितना कमरों का किराया दिया गया और अन्य जानकारी भी लिखी है। उसमें कई कॉलग‌र्ल्स के नंबर भी लिखे हैं।

Posted By: Inextlive