-बीसीबी में बीए सेकेंड व थर्ड इयर का टाइम टेबल तय

-कॉलेज के नोटिस बोर्ड और वेबसाइट से डाउन लोड कर सकेंगे छात्र-छात्राएं

बरेली : बरेली कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष के बाद अब दूसरे और तीसरे वर्ष की पढ़ाई का टाइम टेबल जारी कर दिया गया है। कक्षाएं सुबह 9.20 बजे से शुरू होंगी। आखिरी कक्षा 2 बजकर 40 मिनट पर लगेगी.

वेबसाइट पर टाइम टेबल अपलोड

अभ्यर्थी टाइम टेबल कॉलेज के नोटिस बोर्ड और वेबसाइट से डाउन लोड कर सकते हैं.कॉलेज प्रशासन की ओर से जारी शेड्यूल के मुताबिक बीए द्वितीय वर्ष में जनरल इंग्लिश, एजुकेशन और मिलिट्री साइंस की पहली क्लास सुबह 9.20 बजे से शुरू होगी। जबकि दूसरी क्लास सुबह 10 बजे मैथ्स, ज्योग्राफी, हिन्दी लिट्रेचर, इंग्लिश लिक्ट्रेचर, एजुकेशन, सोशियोलॉजी और मिलिट्री साइंस की होगी। इसी तहर बीए तृतीय वर्ष की पहली क्लास सुबह 9.20 मिनट पर होम साइंस, म्यूजिक, एजुकेशन और हिस्ट्री की होगी। क्लास टाइम टेबल में कमरा नंबर भी दिया है ताकि छात्र-छात्राएं अपने निर्धारित समय के अनुसार कक्षाओं में शामिल होने के लिए पहुंच सकें।

कब से लगेंगी कक्षाएं

बरेली कॉलेज ने बीए की कक्षाओं का टाइम टेबल तो जारी कर दिया। लेकिन यह नहीं बताया गया कि पढ़ाई कब से शुरू होगी। इसको लेकर छात्र परेशान हैं। हालांकि कॉलेज प्रशासन ने पांच दिसंबर से ऑड-ईवन कक्षाएं संचालन के लिए कहा है। लेकिन अधिकारिक तौर पर कोई आदेश जारी नहीं किया गया है।

Posted By: Inextlive