-कई मामले ही नहीं हुए दर्ज, कई चोरी में हुए दर्ज

कई मामले ही नहीं हुए दर्ज, कई चोरी में हुए दर्ज

BAREILLY: BAREILLY: अंधेरी रात में बरेली में ताबड़तोड़ लूट और मर्डर की वारदातों को अंजाम देने वाले छैमार गैंग ने बरेली मंडल के बदायूं, पीलीभीत और शाहजहांपुर डिस्ट्रिक्ट में कई वारदातों को अंजाम दिया था। बदायूं में तो कई लूट की वारदातें दबा ही दी गई और कुछ को चोरी में दर्ज कर दिया गया। बरेली पुलिस की गिरफ्त में गैंग के आने के बाद सभी जिलों की पुलिस उनसे पूछताछ के लिए आ रही हैं और अपना केस खोलने की तैयारी कर रही हैं। बरेली पुलिस सैटरडे को मामले का खुलासा कर सकती है। पुलिस के हत्थे कुछ और बदमाश भी लगे हैं और कुछ बरामदगी भी हाे गई है।

ग्रुप में जाते थे बदमाश

बरेली क्राइम ब्रांच ने परतापुर जीवन सहाय से बबलू और जाहिद को पकड़ा है। दोनों यहां किराये पर रह रहे थे। बबलू की छैमार गैंग में शादी हुई है। इन सभी के रिश्तेदार डेरे डालकर अलग-अलग एरिया में रहते हैं। इसी का फायदा उठाकर बदमाशों ने नवाबगंज, देवरनियां, भुता, फरीदपुर, फतेहगंज पूर्वी, भोजीपुरा में लूट की वारदातों को अंजाम दिया था। छैमार गैंग के मेंबर अलग-अलग ग्रुप में जाकर वारदातों को अंजाम देते थे। सभी विक्रम से अलग-अलग एरिया में जाते थे और फिर लूटकर वहीं खेतों में सो जाते थे। इसलिए बदमाश पुलिस की रात-रात भर गश्त के बावजूद हाथ नहीं आते थे।

मोबाइल कर लेते थे स्िवच्ड ऑफ

पुलिस की पूछताछ में आया है कि बदमाश घर से मोबाइल लेकर निकलते थे, लेकिन वारदात स्थल पर पहुंचने से पहले स्विच ऑफ कर लेते थे। घर के बाहर कपड़े उतारकर बाहर रख देते थे और फिर लूटपाट कर बाहर निकलकर कपड़े पहन लेते थे। गैंग के बदमाश घर में घुसकर लोगों के जागने पर फेस पर अटैक करते थे, जिससे वह बेहोश हो जाए। बदमाशों को किसी की मौत होने से भी कोई फर्क नहीं पड़ता था।

Posted By: Inextlive