-प्लेसमेंट कंपनी के ऑफिस में फंदे पर लटकी मिली थी रिसेप्शनिस्ट

-परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप, पुलिस ने आत्महत्या के केस में भेजा जेल

BAREILLY : बदायूं रोड पर बालाजी धाम कॉलोनी में प्लेसमेंट कंपनी के ऑफिस में रिसेप्शनिस्ट फरहा शबनम की हत्यारोपी मैनेजर मित्रपाल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे आत्महत्या के लिए उकसाने की धाराओं में जेल भेजा है, जबकि परिजनों ने हत्या की एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस ने उसे बरेली रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है। वहीं दो अन्य साथी अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। आरोपी ने बताया कि उसके फरहा से प्रेम संबंध हो गए थे। जबकि उसके मुरादाबाद में भी एक लड़की से प्रेम संबंध थे। फरहा उससे शादी करने का दबाव बना रही थी और उसने इनकार कर दिया था। 2 जून को इसी को लेकर झगड़ा हुआ था।


टेबल पर मिला था सुसाइड नोट

बता दें कि 2 जून को प्लेसमेंट कंपनी के ऑफिस में फरहा का शव किचन के गेट पर लटका मिला हुआ था। उसके पैर जमीन पर लगे हुए थे, लेकिन नीचे कोई वस्तु नहीं रखी थी। पुलिस को ऑफिस में रखी एक टेबल पर डायरी में सुसाइड नोट मिला था, जिसमें फरहा ने प्रशांत ठाकुर, अर्जुन ठाकुर और अनिल की वजह से सुसाइड करने की बात लिखी थी। इसमें लिखा था कि प्रशांत ठाकुर को उसने सब कुछ दिया लेकिन उसने बर्बाद कर दिया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज की थी। इस मामले में परिजनों ने फरहा के भाई की नौकरी लगवाने के नाम 7 लाख रुपए हड़पने का भी आरोप लगाया था।


कुर्सी पर चढ़कर लगाया था फंदा

पुलिस पूछताछ में प्रशांत ठाकुर उर्फ मित्रपाल ने बताया कि 2 जून को शादी न करने की बात पर झगड़ा हुआ था। झगड़े के बाद सभी नीचे खाना खाने के लिए चले गए थे। जब वह वापस आए तो देखा कि फरहा फंदे पर लटकी हुई थी। वह यह देखकर डर गए। उन्होंने तुरंत किचन के पास रखी अलमारी से अपने डॉक्यूमेंट निकाले और फरार हो गए थे। फरहा ने कुर्सी पर चढ़कर फंदा लगाया था, लेकिन अलमारी खोलने के दौरान कुर्सी हट गई थी। उसके बाद वह फरार हो गया था। पुलिस की मानें तो वह दिल्ली होते हुए दूसरे राज्य में भागने की तैयारी कर रहा था, लेकिन पहले ही पकड़ लिया गया।

Posted By: Inextlive