बरेली: आला हजरत के 102वां उर्स-ए-रजवी का आगाज होने में तीन दिन बाकी हैं जिससे उर्स की तैयारियां अंतिम दौर पर चल रही हैं। उर्स की सभी रस्मे काजी-ए-हिंदुस्तान मुफ्ती मोहम्मद असजद रजा कादरी की सरपरस्ती और जमात के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उर्स प्रभारी सलमान मियां की निगरानी में होंगी। इसी को लेकर नगर नगर निगम के अधिकारियों ने फ्राइडे को उर्स कोर कमेटी के साथ मदरसा जामियातुर रजा स्थित सीबीगंज का दौरा किया।

सुबह-शाम हो सफाई

उर्स कोर कमेटी के शमीम खां सुल्तानी ने बताया कि अपर आयुक्त अजीत सिंह, स्वास्थ्य अधिकारी अशोक कुमार, प्रकाश विभाग के प्रभारी राजीव कुमार उपाध्याय एवं जलकल के महाप्रबंधक सहित अन्य अफसरों ने उर्स पर चल रही व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहीं उर्स कोर कमेटी के शमीम अहमद ने कहा कि दरगाह आला हजरत व दरगाह ताजुशारिया और मदरसा जामियातुर रजा में 12, 13 व 14 अक्टूबर तक सुबह-शाम साफ-सफाई की व्यवस्था कराई जाए,

लाइट ठीक कराएं

दरगाह आला हजरत से लेकर मदरसा जामियातुर रजा तक जो भी पोल लगा है उसकी लाइट चेक कर ठीक कराने कराई जाए। मदरसा जामियातुर रजा में उर्स के तीनों दिन पानी के टैंक की व्यवस्था की जाए। जमात के प्रवक्ता समरान खान जानकारी देते हुए बताया नगर निगम से आए सभी अधिकारियों ने आश्वासन दिया कि नगर निगम बेहतर से बेहतर कार्य कराएगा। इस मौके पर उर्स कोर कमेटी से शमीम खां, सुल्तानी, शमीम अहमद, समरान खान, मौहम्मद कलीम उद्दीन, मोईन खान आदी मौजूद रहें।

Posted By: Inextlive