-शीशगढ़ के सहोड़ा में साथियों के साथ बीओबी का एटीएम काटा था

-दो अभी भी वांटेड, पांच आरोपी पहले ही जा चुके हैं जेल

BAREILLY: शीशगढ़ थाना अंतर्गत सहोड़ा में बीओबी का एटीएम काटने के मामले में पुलिस ने सवा साल बाद फरार चल रहे आरोपी गोविंद वलाई को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में दो आरोपी असलम उर्फ चिल्लू और मुकेश भारद्वाज अभी भी वांटेड हैं। पुलिस इस मामले में 5 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

26 मई 2015 को काटा था एटीएम

एसपी रुरल यमुना प्रसाद ने बताया कि 26 मई 2015 को सहोड़ा में बीओबी का एटीएम चोर काटकर ले गए थे। दूसरे दिन एटीएम बहेड़ी के जंगल में मिला था और उसमें से 17 लाख रुपए की रकम गायब थी। पुलिस ने जांच में बहेड़ी निवासी कामिल, मुंशी, नवाब, मोहम्मद युसुफ और राजस्थान निवासी फरऊ को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। पूछताछ में जोरहरा भरतपुर राजस्थान निवासी गोविंद, अलाबाड़ा रामगढ़ अलवर राजस्थान निवासी असलम और आजमगढ़ निवासी मुकेश भारद्वाज का नाम सामने आया था।

बोलेरो में लाद ले गए थे एटीएम

पुलिस ने सूचना पर भरतपुर राजस्थान से गोविंद को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी चारपाई से 5 हजार रुपए कैश भी बरामद किया है। वहीं असलम मौजूदा समय में हल्द्वानी की जेल में बंद है। गोविंद ने बताया कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले एटीएम की रेकी की थी। इसके तहत बिना सीसीटीवी वाले एटीएम को चुना गया था। उसके बाद एटीएम के सामने बोलेरो लगाकर पहले एटीएम का शटर काटा था और फिर एटीएम काटकर बोलेरो में लाद लिया था। उस दौरान सभी ने बहेड़ी में कमरा किराये पर लिया था। रात में तीन लोगों ने जंगल में एटीएम की रखवाली की थी और फिर उसमें से रुपए निकालकर फरार हो गए थे।

Posted By: Inextlive