-शीशगढ़ में लड़की ने पुलिस को लवर के साथ फरार होने की बताई बात

BAREILLY: शीशगढ़ थाना अंतर्गत स्कार्पियो से लड़की के अपहरण कर गैंगरेप के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस के मुताबिक गांव के उमर नाम के युवक ने 16 साल की लड़की को एक साल से अपने प्रेमजाल में फंसा रखा था। वह लड़की को बहला-फुसलाकर शादी करने के लिए लेकर जा रहा था लेकिन पुलिस चेकिंग देखकर वे गाड़ी से उतरकर भाग गए थे। पुलिस ने मंडे को लड़की का मेडिकल कराया है। लड़की ने अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ जाने की बात कही है। अब पुलिस मेडिकल और लड़की के कोर्ट में बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी।

2------------------------

घर से भागी लड़की बरामद

इज्जतनगर थाना अंतर्गत फरीदापुर चौधरी से सैटरडे रिश्तेदार के साथ फरार हुई लड़की को पुलिस ने मंडे इज्जतनगर स्टेशन से बरामद कर लिया। लड़की ने बताया कि वह दिल्ली जा रही थी लेकिन जैसे उसे सूचना मिली कि उसके परिजनों ने मुकदमा दर्ज कराया है तो वह वापस आ गई। इस मामले में एसआई ने एक प्रधान के चांटा भी मार दिया था।

3------------------

शादी का आदेश लेकर पहुंची छात्रा

कैंट थाना अंतर्गत मंडे को बीएससी की छात्रा हाईकोर्ट से प्रेमी से शादी का आदेश लेकर पहुंच गई। उसने पुलिस से कहा कि वह अपनी मर्जी से प्रेमी के साथ गई थी। इस मामले में छात्रा के परिजनों ने प्रेमी के परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराया है और उसे कोर्ट में पेश करेगी।