-बरेली के बाद बदायूं में भी शादी करके लूटा, दिल्ली में लूटने की तैयारी

>BAREILLY: बरेली से लेकर दिल्ली तक महिलाओं की लुटेरी गैंग लोगों को अपना 'शिकार' बना रही है। लूटेरी गैंग लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनकी मेहनत की कमाई लेकर फरार हो जाती है। किसी को शक न हो और लोगों को लूटने के लिए गैंग की महिलाएं मंदिर में शादी करने का भी ड्रामा करती हैं। पिछले दिनों बरेली में परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर लूट की तरह बदायूं में शादी कर नकदी व ज्वैलरी लूटने का मामला सामने आया था। गैंग की एक महिला दिल्ली में शादी करके रह रही है। पुलिस गैंग की महिलाओं की तलाश में जुटी है।

प्रसाद खिलाकर लूटा था

गत 27 फरवरी की रात में अनुपमनगर सुभाषनगर में महेंद्र सिंह के घर पूर्व किरायेदार का परिचय बताकर जलालाबाद की रहने वाली गौरी पहुंची। उसने महेंद्र के परिवार के साथ खाना खाया और फिर उसने सभी को प्रसाद के बहाने मिठाई में नशीला पदार्थ खिला दिया और घर में रखे सवा लाख रुपए और ज्वैलरी लेकर फरार हो गई।

शादी की और मौका पाकर फरार

जब पुलिस ने जब गौरी के नंबरों की सर्विलांस से कॉल डिटेल निकाली और एक संदिग्ध नंबर पर पुलिस ने फोन लगाया तो वह भी व्यक्ति खुद पीडि़त निकला। उसे भी लूटा गया था। छतुईया उझानी बदायूं निवासी जितेंद्र ने पुलिस को बताया कि जलालाबाद निवासी राजवीर ने उसकी सोनी नाम की युवती से मुलाकात कराई थी। उसने बताया था कि सोनी लावारिस है और वह परेशान है। जिसके बाद उसने सोनी से मंदिर में शादी कर ली। सोनी दो दिन उसके साथ रही लेकिन उसने सुहागरात नहीं मनाने दी और फिर मौका पाकर 3 हजार नकद और हजारों की कीमत की ज्वैलरी लेकर फरार हो गई।

दिल्ली में भी रह ही एक महिला

सर्विलांस से सामने आया है कि इस गैंग की एक महिला दिल्ली में भी रह रही है। उसने भी एक युवक से शादी की है। वह भी जलालाबाद की रहने वाली है। फोन पर दिल्ली के युवक ने अभी महिला पर किसी तरह का संदेह नहीं जताया है लेकिन पुलिस के फोन जाने के बाद वह अलर्ट हो गया है। पुलिस अब तीन मामलों के अलावा अन्य नंबरों के जरिए गैंग से जुड़ी अन्य महिलाओं के बारे में पता लगा रहे हैं।

ऐसे काम करता है गैंग

पुलिस की अभी तक की जांच से सामने आया है कि यह गैंग शाहजहांपुर के जलालाबाद का रहने वाला है। यह आसपास के जिलों में घूमता है। ये महिलाओं को गरीब और असहाय बताता है और भोले-भाले लोगों का भरोसा जीत लेता है। गैंग की महिलाएं किसी के घर किराये पर रहती हैं या फिर किसी शख्स से शादी कर लेती हैं। या फिर उन्हें जिस भी तरह से मौका मिलता है वैसे ही नकदी व ज्वैलरी लेकर फरार हो जाती हैं। कई लोग शर्म के चलते रिपोर्ट भी दर्ज नहीं कराते हैं।

Posted By: Inextlive