रविवार को कार्ड बदलकर गिरधरगंज में की वारदातटेक्नीकल प्रॉब्लम का हवाला देकर युवकों ने दिया झांसा

GORAKHPUR: एटीएम से रुपए निकालने में लापरवाही भारी पड़ सकती है। रविवार दोपहर गिरधरगंज में एटीएम से नकदी निकालने गए हेडमास्टर को जालसाजों ने चूना लगा दिया। एटीएम कार्ड बदलकर जालसाजों ने भ्0 हजार रुपए का आनलाइन ट्रांजेक्शन कर दिया। हेडमास्टर की सूचना पर कैंट पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

 

अचानक पड़ी रुपए की जरूरत

झंगहा, डीहघाट निवासी राम प्रवेश प्राथमिक स्कूल पकडि़यार में हेडमास्टर हैं। रविवार को उनको अचानक रुपए की जरूरत पड़ गई। शहर आ रहे राम प्रवेश गिरधरगंज में एसबीआई के एटीएम पर रुपए निकालने पहुंचे। वहां तकनीकी खराबी से उनके एकाउंट से रुपए नहीं निकले। कुछ देर बाद वह दोबारा रुपए निकालने के लिए एटीएम पर पहुंचे।

 

दूसरे का कार्ड देकर लगाई चपत

हेडमास्टर अपने कार्ड से नकदी निकालने की कोशिश में लगे थे। तभी दो अंजान युवक एटीएम में दाखिल हुए। उन लोगों ने ट्राई करने के बहाने टीचर का एटीएम बदल दिया। कुछ देर बाद ट्राई करने की बात कहकर चले गए। युवकों के जाने के बाद हेड मास्टर भी वहां से निकल गए। कुछ देर बाद उनके मोबाइल पर ट्रांजेक्शन का मैसेज आया। रुपए निकलने का मैसेज पढ़कर हेड मास्टर परेशान हो गए। कार्ड निकालकर चेक किया तो वह दूसरे का निकला। कार्ड पर किसी बृजेश सक्सेना का नाम लिखा है।

Posted By: Inextlive