-गगहा और कैंट पुलिस के अभियान में हत्थे चढ़े सात मोबाइल लुटेरे

-गगहा पुलिस ने पांच तो कैंट पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

GORAKHPUR: असलहे के बल पर मोबाइल लूटने वाले गैंग के पांच सदस्यों को गगहा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से दो कट्टा-कारतूस, लूटा गया चार मोबाइल फोन और दो बाइक भी बरामद किया है। वहीं, कैंट पुलिस ने बिलंदपुर के पास से बाइक से मोबाइल छिनने वाले गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से भी पुलिस ने दो लूटे गए मोबाइल मिले हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जेल भेज दिया। बदमाशों ने पुलिस के सामने यह कबूल किया कि सभी मोबाइल उन्होंने अगल-अलग जगहों से असलहे के बल पर लूटे थे।

गगहा में पकड़े गए पांच मोबाइल लिफ्टर

इन दिनों मोबाइल लूट की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी। सोमवार सुबह गगहा थाना के एसआई शैलेंद्र सिंह व दिनेश यादव अपने हमराही फोर्स के साथ गश्त पर थे। इसी बीच नर्रे-मझगांवा मार्ग पर डिहुलपार के पास पुलिया पर एक बाइक पर सवार दो युवक दिखे। पुलिस ने जब उन्हें रूकने का इशारा किया तो दोनों भागने लगे। पुलिस टीम ने दौड़ाकर दोनों को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान एक के पास से एक कट्टा व कारतूस सहित एक मोबाइल फोन बरामद हुआ। जो बीते दिनों गोला एरिया में लूटा गया था। अभियुक्त की पहचान बड़हलगंज एरिया के परसिया के रहने वाले अभिषेक मिश्र के रूप में हुई। जबकि, दूसरा गगहा एरिया के सोनइचा के रहने वाले अनुपम मिश्रा के पास से भी पुलिस ने गगहा एरिया में लूटा गया एक मोबाइल फोन और बाइक बरामद की। इसके अलावा एसआई अरविंद कुमार यादव ने भी भलुवान रामनगर तिराहे के पास एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से एक तमंचा व एक कारतूस सहित लूटे गए दोमोबाइल व एक डिस्कवर बाइक भी बरामद किया है। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया। तीनो अभियुक्त गगहा के हरिखोड़ा के रहने वाले हैं। इसमें एक की पहचान सोहित, दूसरे की भीम और तीसरे की दीपक कुमार के रुप में हुई।

कैंट पुलिस ने भी पकड़े दो लुटेरे

कैंट पुलिस ने बिलंदपुर के पास से मुखबिर की सूचना पर दो मोबाइल लुटेरों को गिरफ्तार किया है। दोनों के पास से शहर में अगल-अलग जगहों पर लूटे हुए दो मोबाइल फोन बरामद हुए। पकड़े गए आरोपियों की पहचान चौरीचौरा एरिया के बघाढ़ के रहने वाले अरुण गुप्ता और दूसरे की कैंट एरिया के बिलंदपुर के रहने वाले सूरज यादव के रूप में हुई।

Posted By: Inextlive