गगहा के नर्रे गांव में रविवार रात पीसीएस अधिकारी दीनदयाल चन्द के घर में घुसे दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पिटाई की.


सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गगहा में भर्तीGorakhpur@inext.co.inGORAKHPUR: गगहा के नर्रे गांव में रविवार रात पीसीएस अधिकारी दीनदयाल चन्द के घर में घुसे दो चोरों को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पिटाई करने के बाद गगहा पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गगहा में भर्ती कराया। प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। नर्रे गांव के रहने वाले दीनानाथ चन्द पीसीएस अधिकारी हैं। वर्तमान में उनकी अलीगढ़ में तैनाती है। कमरे का ताला नहीं तोड़ पाए थे चोर


वहींं उनके छोटे भाई दिवाकर चन्द बस्ती में पुलिस विभाग में तैनात हैं। गांव के घर पर ताला बंद रहता है। पांच दिन पहले इनके घर में चोरी हुई थी। चोरों ने एक कमरा छोड़कर सभी कमरों का ताला तोड़ दिया था और सामान समेट ले गए थे। जो कमरा छोड़ा था उसका ताला नहीं तोड़ पाए थे। दिवाकर चन्द ने गगहा थाने में चोरी की एफआईआर दर्ज कराकर रविवार शाम मकान में ताला बंद कर ड्यूटी पर चले गए थे।

ग्रामीणों की टोली से पकड़े गए चोर


चोरी की घटना के बाद नर्रे गांव के ग्रामीण टोली बनाकर गांव में घूम कर घरों की रखवाली कर रहे थे इस बीच दिवाकर चन्द के मकान में रविवार रात करीब एक बजे उन्हें कुछ लोगों की आहट सुनाई दी। टोली के सदस्यों ने गांव के अन्य लोगों के साथ पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ग्रामीणों ने मकान को चारों तरफ से घेर लिया और चोरों को पकड़कर उनकी पिटाई शुरू कर दी। बाद में पुलिस पहुंचने के बाद ग्रामीणों ने चोरों को पुलिस के हवाले सौंपा।

Posted By: Inextlive