रहस्यमय हाल में लापता होने पर सहजनवां पुलिस ने केस दर्ज कर जांच में जुटी

-एसएसपी बोले, बच्चों की जानकारी देने वालों को देंगे इनाम

GORAKHPUR: सहजनवां एरिया से दो सगे भाई समेत तीन बालक रहस्यमय हाल में लापता हो गए। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गीडा एरिया का एक बच्चा अपने दोस्त दो भाइयों के पास आया और फिर तीनों साथ ही गए थे और लापता हो गए। मामले में एसएसपी ने जानकारी देने के लिए नंबर जारी करते हुए बताया है कि जो भी इनकी सूचना देगा उसे इनाम दिया जाएगा।

किराए का मकान लेकर रहते हैं

बस्ती जिले के दुबौलिया थाना एरिया के रानीपुर विशेश्वर बाजार के रहने वाले गिरीश धर द्विवेदी व उनकी पत्‍‌नी रीना गीडा स्थित एक फैक्ट्री में काम करते हैं। पहले खरैला में किराया का कमरा लेकर रहते थे। मगर अप्रैल में लुचुई में कमरा लेकर रहने लगे। गिरीश के रूद्र उर्फ छोटे 12 वर्ष व सिद्धार्थ उर्फ 11 वर्ष दो बेटे व एक बेटी है। रूद्र कालेसर प्राथमिक विद्यालय में कक्षा 3 व सिद्धार्थ कक्षा 2 में पढ़ता है। सिद्धार्थ कक्षा दो में पढ़ने वाले 13 वर्षीय दीपक थापा पुत्र सूर्य बहादुर थाना खरैया में किराए के मकान में अपने परिजनों के साथ रहता है। मंगलवार को दीपक लुचुई स्थित गिरीश के घर पहुंचा और दिन में 11 बजे रूद्र व सिद्धार्थ को साथ लेकर निकल गए। देर शाम तक वापस नहीं आने पर गिरीश ने खोजबीन कर पुलिस को तहरीर दी। अज्ञात के खिलाफ पुलिस अपहरण का केस दर्ज कर जांच कर रही है।

खरैला में साथ रहता था परिवार

नेपाल के पोखरा के रहने वाले सूर्य बहादुर थाना गीडा स्थित एक मॉडल शॉप पर काम करता है और खरैया में किराए का कमरा लेकर रहता है। गिरीश भी पहले खरैया में ही किराए का कमरा लेकर रहते थे, लेकिन अप्रैल में लुचुई में रहने के लिए आ गए।

------------

जानकारी हो तो इस नंबर पर दें सूचना

एसपी नार्थ 9454400052, सीओ कैंपियरगंज 9454401417, इंस्पेक्टर सहजनवां 9454403522, बीट उप निरीक्षक 6392812779 के नंबर पर जानकारी होने पर सूचना दिया जा सकता है।

पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सूचना देने वाले को इनाम दिया जाएगा।

डॉ। विपिन ताडा, एसएसपी

बच्चों के पिता की तहरीर पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। बच्चों की तलाश में टीमें लगाई गई हैं।

राज प्रकाश सिंह, इंस्पेक्टर सहजनवां

Posted By: Inextlive