kanpur@inext.co.in kanpur : गंगा बैराज पर पावर बाइक से स्टंट के दौरान दो लोगों की जान लेने वाले बाइकर आदित्य के पास ड्राइविंग लाइसेंस तक नहीं था. जिसकी वजह से एक्सीडेंटल बीमा की लाखों रुपये की राशि की भरपाई उसी को करनी

-गंगा बैराज पर स्टंट के दौरान दो लोगों की जान वाले युवक के पास नहीं है डीएल

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : गंगा बैराज पर पावर बाइक से स्टंट के दौरान दो लोगों की जान लेने वाले बाइकर आदित्य के पास ड्राइविंग लाइसेंस तक नहीं था। जिसकी वजह से एक्सीडेंटल बीमा की लाखों रुपये की राशि की भरपाई उसी को करनी पड़ेगी। पुलिस की जांच में डीएल न होने की बात सामने आई है। उसकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। फिलहाल उसका कोई सुराग नहीं लगा है। प्रतापगढ़ के घर पर भी ताला लटका मिला।

दबिश में घर पर मिल ताला

गंगा बैराज पर दस फरवरी की रात स्टंटबाज ने रज्जन कुमारी और उनके 12 साल के नाती डुग्गू को टक्कर मार दी थी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। स्टंटबाज बाइक छोड़कर फरार हो गए थे। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है और आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास कर रही है। नवाबगंज इंस्पेक्टर रमाकांत पचौरी ने बताया कि बाइक चलाने वाला आदित्य पांडेय अभी फरार है। जांच में पता चला है कि उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है। इस तरह अब उसकी जिम्मेदारी और तय होगी। नियमानुसार एक्सीडेंटल बीमा की राशि का हर्जाना आदित्य को ही भरना पड़ेगा। आदित्य मूलरूप से प्रतापगढ़ का रहने वाला है। परिजनों की तलाश में पुलिस ने वहां पर दबिश दी लेकिन कोई नहीं मिला।

Posted By: Inextlive