kanpur : शहर के थानों में तैनात दारोगाओं की विवेचना में लगातार शिकायतें मिल रही थीं. उच्चाधिकारियों के निर्देश के बाद कानपुर में पुलिस महकमे में बड़े स्तर पर फेरबदल किया गया. बी

- कानून व्यवस्था सुधारने के लिए चली तबादला एक्सप्रेस

- छह चौकी प्रभारी समेत 47 दारोगा के तैनाती स्थल बदले गए हैं

>

KANPUR : शहर के थानों में तैनात दारोगाओं की विवेचना में लगातार शिकायतें मिल रही थीं। उच्चाधिकारियों के निर्देश के बाद कानपुर में पुलिस महकमे में बड़े स्तर पर फेरबदल किया गया। बीते एक सप्ताह में इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर पद के पुलिस कर्मियों के तैनाती स्थल बदल दिए गए है। थाना प्रभारियों में फेरबदल के बाद इस बार कानपुर डीआइजी एसएसपी ने दारोगाओं के व्यापक स्तर पर ट्रांसफर किए हैं। थर्सडे सुबह ट्रांसफर लिस्ट जारी हुई तो पुलिस महकमे में हलचल मच गई। इसमें छह चौकी प्रभारी समेत 47 दारोगा के तैनाती स्थल बदले गए हैं।

29 पुलिस लाइन से भेजे गए थाने

एसएसपी डॉ। प्रीतिंदर सिंह ने ट्रांसफर लिस्ट जारी कर दी है। इसमें 29 दरोगा पुलिस लाइन से अलग-अलग थानों में भेजे गए। इंस्पेक्टर उदयवीर को पुलिस लाइन से क्राइम ब्रांच में विवेचना विंग में तैनात किया गया है। टीपी नगर चौकी प्रभारी अर्पित कुमार को जनता नगर चौकी, कल्याणपुर थाने से रविशंकर पाण्डे को जेल चौकी, पंकज कुमार को सीएसए चौकी, जनता नगर चौकी से प्रमोद यादव को नौबस्ता चौकी, नौबस्ता चौकी से कैलाश बाबू को कुरियां चौकी, चुनाव प्रकोष्ठ में तैनात नंद कुमार को संजय वन चौकी प्रभारी बनाया गया। इसके अलावा पुलिस लाइन में तैनात 29 दरोगा को भी थानों में तैनाती दी गई है, जिसमें सात महिला दारोगा भी शामिल है।

Posted By: Inextlive