-नवाबगंज के मैनावती मार्ग पर हादसा, ख्यौरा निवासी था मृतक

-शिवराजपुर दोस्त के घर गया था, वापस लौटते समय हादसे का शिकार

-पब्लिक ने कार सवार प्रेमी जोड़े को पकड़ा, पुलिस ने ड्राइवर के पकड़े जाने पर छोड़ा

KANPUR : नवाबगंज में मंगलवार को मैनावती मार्ग में तेज रफ्तार वैगनआर कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी घायल हो गए। कार इतनी स्पीड में थी, बाइक सवार करीब सौ मीटर तक घसीटते हुए चला गया। कार में एक युवक महिला मित्र के साथ था। उनको इलाकाई लोगों ने दौड़ाकर पकड़लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पीडि़त परिवार ने हत्थे चढ़े कार सवार पर ही गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है, लेकिन पुलिस ने यह हवाला देते हुए उसको छोड़ दिया है कि वो महिला मित्र के साथ कार में पीछे बैठा था। कार उनका ड्राइवर चला रहा था। पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है।

ख्यौरा में रहने वाला अभिषेक वर्मा (30) पेशे से ड्राइवर था। उसके पिता अशोक और मां लल्ली की मौत हो चुकी है। वो चाचा तरुण के साथ रहता था। सोमवार को उसके शिवराजपुर निवासी दोस्त के पारिवारिक सदस्य की मौत हो गई थी। वो दोस्त रोहित के साथ बाइक से उसके घर गया था। वो रात को उसके घर पर ही रुक गया था। सुबह वो बाइक से घर लौट रहा था। उजियारी देवी मंदिर के पास दोस्त संजय सैनी को देखकर रुक गया। वो और रोहित बाइक पर बैठे संजय से बात कर रहे थे। इसी बीच उल्टी दिशा से आ रही वैगनआर कार ने बाइक में टक्कर मार दी।

कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि उसकी टक्कर से अभिषेक उछलकर रोड पर गिरकर कार में फंस गया और करीब सौ मीटर तक घसीटते हुए चला गया। इधर, हादसे को देख इलाकाई लोग दहल गए। उन्होंने पीछा कर कार को रोका तो उसमें एक युवक महिला मित्र के साथ बैठा था। गुस्साए लोगों ने उसको महिला मित्र समेत पकड़कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने इलाकाई लोगों की मदद से घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ड्राइवर बदले कार सवार को छोड़ा

मैनावती मार्ग में जिस कार से हादसा हुआ। वो शुक्लागंज निवासी नीता शुक्ला की है। कार में उनका बेटा महिला मित्र के साथ बैठा था। पूछताछ में उसने बताया कि कार उसका ड्राइवर चला रहा था। हादसे के बाद दहशत में ड्राइवर भाग गया। उसके पिता ने थाने जाकर ड्राइवर को पुलिस के सुपुर्द किया। इसके बाद पुलिस ने कार सवार को छोड़ दिया। वहीं, पीडि़त परिवार का कहना है कि पुलिस ने कार सवार जोड़े को बचाने के लिए ड्राइवर को प्लांट किया है।

Posted By: Inextlive