- कैंसर की बीमारी से परेशान होकर उठाया कदम, सिर, गर्दन व कमर की हड्डियां टूटने से मौत

- थर्सडे सुबह बिना बताए निकले और घर के सामने स्थित अपार्टमेंट से लगा दी छलांग

kanpur : स्वरूपनगर में कैंसर की बीमारी से परेशान साबुन कारोबारी थर्सडे सुबह घर के सामने वाले अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी। घटना से परिवार में कोहराम मच गया। भ्ब् साल के कारोबारी प्रदीप कुमार गड़ोदिया बेनाझाबर में खैराबाद अस्पताल के पास स्थित आशीष अपार्टमेंट में पत्नी सुजाता व बेटे राघव के साथ रहते थे। स्वरूपनगर में उनकी श्री श्याम एजेंसी नाम से साबुन व फिनायल की फर्म है। बेटा राघव एमकॉम का स्टूडेंट है।

कारोबार में भ्ाी दिक्कतें

परिजनों ने बताया कि करीब तीन साल से प्रदीप कुमार कैंसर से जूझ रहे थे। जेके कैंसर हॉस्पिटल से उनका इलाज चल रहा था। पिछले साल डॉक्टरों ने ऑपरेशन भी किया था, लेकिन तबीयत में सुधार नहीं हुआ। इस बीच कारोबार भी ठीक से नहीं चल रहा था। इसकी वजह से प्रदीप डिप्रेशन में रहने लगे थे। थर्सडे सुबह प्रदीप बिना बताए घर से निकले और सामने स्थित ममता अपार्टमेंट में चले गए। वहां उन्होंने तीसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी।

नहीं मिला है सुसाइड नोट

ममता अपार्टमेंट के लोगों ने जानकारी दी तो पत्नी सुजाता व बेटा बदहवास हालत में उन्हें लेकर हैलट गए। जहां डॉक्टरों ने प्रदीप को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर प्रदीप के बड़े भाई व अन्य रिश्तेदार भी पहुंचे। स्वरूपनगर थाना प्रभारी अश्विनी कुमार पांडेय ने बताया कि परिवार वालों ने डिप्रेशन की वजह से कारोबारी के आत्महत्या करने की जानकारी दी है। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। तीसरी मंजिल से कूदने की वजह से उनके सिर, गर्दन व कमर की हड्डियां टूट गई थीं। अंदरूनी रक्तस्त्राव भी हुआ था। इसी वजह से मौत हो गई।

Posted By: Inextlive