- नौबस्ता हमीरपुर रोड पर बाइकसवार तीन दोस्तों को मौरंग लदे डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

- वसूली से बचने को रॉन्ग साइड से आ रहा था डंपर, टक्कर मारी भागने की कोशिश में छात्र को रौंदा

- नौबस्ता हमीरपुर रोड पर बाइकसवार तीन दोस्तों को मौरंग लदे डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

- वसूली से बचने को रॉन्ग साइड से आ रहा था डंपर, टक्कर मारी भागने की कोशिश में छात्र को रौंदा

kanpur@inext.co.in

KANPUR kanpur@inext.co.in

KANPUR : बेकाबू रफ्तार और ट्रैफिक रूल्स की अनदेखी ने तीन और जिंदगियों पर हमेशा के लिए ब्रेक लगा दिया। नौबस्ता में हमीरपुर रोड पर अवैध वसूली से बचने के लिए रॉन्ग साइड से आ रहे मौरंग लदे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दूर जा गिरे। लोगों को गुस्से में अपनी ओर आता देख डंपर चालक ने भागने की कोशिश की और बाइक से गिरे एक स्टूडेंट को रौैंदता हुआ निकल गया। जिससे इंटरमीडियट के स्टूडेंट की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्टूडेंट की मौत की खबर मिलते ही घर पर कोहराम मच गया। पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

गल्लामंडी पेट्रोल पंप के पास

बर्रा के सेन पश्चिम पारा निवासी स्व। लाखन कुशवाहा का ख्0 साल का बेटा महेश उर्फ आनंद कुशवाहा इंटरमीडियट का स्टूडेंट था। परिवार में मां रामप्यारी और दो बड़े भाई राकेश व सुरेश हैं। बुधवार सुबह क्0 बजे महेश दोस्त अभय की बाइक से एक दूसरे दोस्त अनुराग के साथ घूमने के लिए निकला था। तीनों एक ही बाइक से थे। बाइक अभय चला रहा था। रास्ते में अभय ने हमीरपुर रोड स्थित अर्रा पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाया। इसके बाद जैसे ही वे हमीरपुर रोड पर पहुंचे। उल्टी दिशा से आ रहे डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार तीनों दोस्त दूर जा गिरे। हादसा देख लोग डंपर की तरफ भागे। इसी दौरान महेश डंपर के पहियों की चपेट में आ गया।

ये हैं हादसे की वजह

-उल्टी दिशा से आ रहा था मौरंग लदा ट्रक

- मौरंग लेकर आ रहा ट्रक ओवरलोड था

- पिकेट के पुलिसकर्मियों ने नहीं रोका ट्रक

-एक ही बाइक पर तीनों दोस्त सवार थे

-हेलमेट नहीं लगाए थे बाइक सवार

डंपर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज उसकी तलाश की जा रही है। घटनास्थल के आस-पास किन ट्रैफिक और पुलिस कर्मियों की तैनाती थी, इसकी जांच कर रिपोर्ट सीनियर ऑफिसर्स को भेजी जाएगी।

- सतीश कुमार सिंह, प्रभारी निरीक्षक नौबस्ता

ख्- महाराजपुर में भी ट्रक बना काल

महाराजपुर में भी ट्रक की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। फतेहपुर निवासी फ्भ् साल के रामचंद्र यादव चकेरी में केबिल नेटवर्क का काम करते थे। चचेरे भाई विमलेश ने बताया कि वे क्भ् साल से पत्‍‌नी नीता और दो बेटियों के साथ चकेरी में किराए के मकान में रहते थे। ट्यूसडे को राम बाइक से गांव गए थे। दरे शाम लौटते वक्त आइटीबीपी के गेट के पास ट्रक ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में राम गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने उन्हें हैलट भेजा। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

फ्-बेकाबू कार ने कुचला, मौत

बुधवार दोपहर चौबेपुर में एक तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने तीनों को हैलट में भर्ती कराया। जहां बाइक सवार अरौल निवासी एक युवक ने दम तोड़ दिया। बेटे की मौत की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

Posted By: Inextlive