-ज्योति हत्याकांड में पीयूष के मां-बाप को गिरफ्तार करने घर पहुंची एमपी पुलिस

-काकादेव थाने से डेढ़ घंटे बाद मिली फोर्स, नगर निगम में प्रॉपर्टी को लेकर मांगी जानकारी

-जबलपुर कोर्ट में पेशी पर नहीं पहुंचने पर हो सकती है कुर्की की कार्रवाई

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : ज्योति हत्याकांड में आरोपी पीयूष और उसके परिजनों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पीयूष और उसके परिजनों की गिरफ्तारी के लिए एक बार फिर एमपी पुलिस शहर पहुंची। इस दौरान एमपी पुलिस ने पीयूष के बंगले पर दबिश दी, लेकिन पता चला कि गिरफ्तारी के डर से परिजन वहां से चले गए हैं। जबलपुर पुलिस की टीम पेशी पर पीयूष को ले चलने के लिए जेल भी गई। इसके साथ ही पीयूष के परिजनों की संपत्ति को सीज करने के लिए नगर निगम के अधिकारियों से भी मुलाकात की।

शुक्रवार रात से ही गायब

जबलपुर के कैंट थाने के एसआई मार्टिस टिर्की के मुताबिक वह पीयूष श्यामदसानी उसके पिता ओमप्रकाश, मां पूनम और भाई व भाभी के खिलाफ जबलपुर कोर्ट में धारा 406, 34 के तहत मामला चल रहा है, जिसमें पेशी के लिए सभी के खिलाफ कोर्ट ने वारंट जारी किया था। उसी की पालना के लिए आज जेल में प्रोटेक्शन वारंट जेलर को रिसीव कराया है। इसके बाद पांडुनगर स्थित ओम प्रकाश श्यामदसानी के बंगले पर भी दबिश दी गई थी, लेकिन वहां कोई परिजन नहीं मिला। बंगले के गार्ड अशोक तिवारी से पूछताछ में पता चला कि सभी शुक्रवार रात को ही वहां से चले गए हैं।

--------------------

तो होगी कुर्की की कार्रवाई

वहीं इस मामले में विवेचक मार्टिस टिर्की ने यह भी जानकारी दी कि अगर 6 सितंबर को पीयूष व उसके परिजन कोर्ट में पेश नहीं होते हैं तो उनके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में उनकी टीम नगर निगम में नगर आयुक्त से भी मिली और संपति को लेकर जानकारी ली। वहीं शनिवार दोपहर को जब जबलपुर पुलिस की टीम ने पीयूष के बंगले पर दबिश दी तो डेढ़ घंटे तक उसे काकादेव थाने से फोर्स मिलने का ही इंतजार करना पड़ा। पुलिस बंगले के अंदर पहुंची तो आरोपी पक्ष से एक अधिवक्ता ने भी अपना पक्ष रखा, जिसके बाद टीम को वहां से खाली हाथ लौटना पड़ा।

Posted By: Inextlive