kanpur@inext.co.in kanpur : कलक्टरगंज के कैनाल रोड स्थित होटल शिवनाथ में एक युवती की आबरू लूट ली गई. युवती को शादी का झांसा देकर उसके प्रेमी ने बुलाया था. पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस न

- कलक्टरगंज के होटल शिवनाथ और गैलेक्सी में हुईं वारदातें

- दोनों मामलों में आरोपियों को अरेस्ट कर भेजा गया जेल

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : कलक्टरगंज के कैनाल रोड स्थित होटल शिवनाथ में एक युवती की आबरू लूट ली गई। युवती को शादी का झांसा देकर उसके प्रेमी ने बुलाया था। पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं दूसरी वारदात घंटाघर स्थित होटल कृष्णा गैलेक्सी का है। यहां एक युवक ने कॉम्प्टीशन की तैयारी करने वाली छात्रा से रेप किया। इस मामले की जांच सीओ कलक्टरगंज कर रही हैं।

वीडियो वायरल करने की धमकी

पीडि़ता ने कलक्टरगंज पुलिस को बताया कि वह गुमटी नंबर पांच में एक कारोबारी के यहां नौकरी करती है। यहां उसकी मुलाकात काकादेव निवासी रोहित गौतम से हुई। रोहित एक दुकान में नौकरी करता था। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि रोहित ने उससे फोन नंबर ले लिया। विश्वास में लेकर रोहित ने उसे कलक्टरगंज स्थित एक होटल में बुलाया। आरोप है कि यहां रोहित ने उसके साथ रेप किया। रोहित ने उसका वीडियो भी बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसे लगातार बुलाता रहा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जालौन की रहने वाली है छात्रा

वहीं दूसरी घटना घंटाघर चौराहे पर स्थित होटल गैलेक्सी की है। यहां जालौन में रहने वाली कॉम्प्टीशन की तैयारी कर रही छात्रा ने पनकी निवासी हर्षवर्धन यादव के खिलाफ रेप की रिपोर्ट दर्ज कराई है। कलक्टरगंज थाना प्रभारी राजेश पाठक ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Posted By: Inextlive