kanpur@inext.co.in kanpur : आगरा में 19 किलो सोने की लूट की वारदात के बाद कानपुर में अलर्टनेस बढ़ा दी गई है. खासतौर से जिन थानाक्षेत्रों में ज्वैलरी शॉप हैं. मंडे को बाजार खुलते ही मार्केट में थाने

- थाना प्रभारी को सौंपी सीसीटीवी कैमरे चेक करने की जिम्मेदारी, पिकेट और मूवमेंट बढ़ाने के निर्देश

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : आगरा में 19 किलो सोने की लूट की वारदात के बाद कानपुर में अलर्टनेस बढ़ा दी गई है। खासतौर से जिन थानाक्षेत्रों में ज्वैलरी शॉप हैं। मंडे को बाजार खुलते ही मार्केट में थाने की अतिरिक्त पिकेट सिपाही और डॉयल-112 की गाडि़यां गश्त करते हुए दिखाई देंगी। थाना प्रभारियों को बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करने के आदेश दिए गए हैं। बाजारों में वे स्थान चुने जाएंगे, जहां कैमरे नहीं लगे हैं। व्यापार मण्डल के साथ बैठक कर पुलिस इन स्थानों पर कैमरे लगाने का इंतजाम करेगी। बाजार में एंट्री और एग्जिट प्वाइंट पर पुलिस की टीम तैनात रहेगी। बाजार से रेलवे स्टेशन और बस स्टॉप के रास्तों पर कैमरे लगाने का इंतजाम करने के लिए भी कहा गया है।

बाजारों के लिए सिक्योरिटी प्लान

पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने बताया कि बाजारों की सिक्योरिटी का प्लान बनाया गया है। मार्केट के पीक टाइम में थाना प्रभारी पैदल गश्त कर सिक्योरिटी प्लान पर अमल करेंगे। मंडे से लेकर वेडनसडे तक लगातार बैंक चेकिंग के निर्देश भी दिए गए हैं। किसी भी तरह की वारदात होने पर उसके लिए थानेदार जिम्मेदार होंगे। सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive