kanpur@inext.co.in kanpur : नकली दवा के धंधेबाजों की धर पकड़ के लिए क्राइम ब्रांच की जांच जारी है. नकली दवा के धंधे से जुड़े अन्य आरोपियों की धर पकड़ के लिए क्राइम ब्रांच संदिग्ध नंबरों प

- एक दर्जन से ज्यादा संदिग्ध नंबरों की हो रही सुरागरसी

- 12 आरोपियों को अरेस्ट कर 4.5 करोड़ का माल बरामद

>kanpur@inext.co.in

KANPUR : नकली दवा के धंधेबाजों की धर पकड़ के लिए क्राइम ब्रांच की जांच जारी है। नकली दवा के धंधे से जुड़े अन्य आरोपियों की धर पकड़ के लिए क्राइम ब्रांच संदिग्ध नंबरों पर काम कर रही है। क्राइम ब्रांच ने लखनऊ समेत अन्य शहरों के 12 से अधिक मोबाइल नंबरों की सीडीआर खंगालने में जुटी है। अहम सुराग मिलने पर टीम छापेमारी करेगी।

कई जिलों में टीम मार चुकी छापा

नकली दवा के धंधे के लखनऊ के सरगना आशियाना निवासी मनीष मिश्रा समेत 12 आरोपियों को क्राइम ब्रांच गिरफ्तार करके साढ़े चार करोड़ की नकली दवाइयां, मशीनें, कच्चा माल, पै¨कग सामग्री आदि बरामद कर चुकी है। हालांकि क्राइम ब्रांच अभी मनीष के करीबी सनी और सरदार, अहमदाबाद के पटेल, मुजफ्फरनगर के अजय त्यागी उर्फ कबरा की गिरफ्तारी नहीं कर सकी है। पकड़े गए आरोपियों से हुई पूछताछ में कुछ मोबाइल नंबर क्राइम ब्रांच को मिले थे। उन्हीं नंबरों के आधार पर पुलिस अन्य आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास कर रही है। क्राइम ब्रांच सूत्रों के मुताबिक लखनऊ, मेरठ, बुलंदशहर आदि के करीब 12 नंबरों को क्राइम ब्रांच ने सर्विलांस पर लिया है। नंबरों की सीडीआर के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम नकली दवा के धंधे से जुड़े अन्य लोगों का सुराग लगाने में जुटी है।

Posted By: Inextlive