-सजेती के बिरिया गांव निवासी है पीडि़त, दो नवंबर को हुई थी अगवा

-14 नवंबर को घर के बाहर फेंक गए थे आरोपी, गांव के चार लड़कों समेत छह पर आरोप

KANPUR: सजेती में दलित किशोरी को अगवा कर गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। किशोरी ने आधा दर्जन युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। जिसमें चार उसके गांव के है। किशोरी के मुताबिक, आरोपियों ने उसके समेत तीन किशोरियों को अगवा कर गैंगरेप किया। जिसमें एक की मौत हो गई है। उसको आरोपी दस दिन बाद घर के बाहर फेंककर भाग गए। गुरुवार को किशोरी एसएसपी ऑफिस पहुंची तो इस केस का खुलासा हुआ।

सजेती के बिरिया गांव में रहने वाली पंद्रह वर्षीय दलित किशोरी दो नवंबर को घर के बाहर से अगवा हो गई थी। परिजनों ने आसपास ढूढ़ा, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। परिजनों ने 'एक नम्बर भरोसे का' में शिकायत कर गांव के ठाकुर परिवार के राजा, राजाबाबू, मुकेश, छुन्नू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। परिजनों का आरोप है कि 14 नवंबर को आरोपी बेटी को बदहवास हालत में घर के बाहर फेंक गए थे। वे किशोरी को सीधे थाने ले गए। जहां पर उसने एसओ को आपबीती बताई। पुलिस ने उसका मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी।

गुरुवार को किशोरी ने बयान दर्ज कराए गए हैं। बयान के मुताबिक आरोपी उसको अगवा कर एक रूम में ले गए। जहां पर दो लड़कियां पहले से ही बन्धक थीं। किशोरी का आरोप है कि आरोपियों ने बारी-बारी से तीनों के साथ रेप किया। जिसमें एक किशोरी की हालत बिगड़ने से मौत हो गई। आरोपियों ने उसकी लाश को ठिकाने लगा दिया है। आरोप है कि पुलिस ने अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश भी नहीं की है। सीओ का कहना है कि पीडि़ता की शिकायत दर्ज कर पुलिस पड़ताल कर रही है। शुक्रवार को पीडि़ता के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज होंगे। उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Posted By: Inextlive