- बजरिया नालारोड में डी-80 गैंग के गुर्गो ने की फायरिंग, जुएं की फड़ को लेकर हुआ था विवाद

- एक महिला समेत तीन घायल, पुलिस बोली मोबाइल को लेकर हुआ विवाद, किसी को नहीं लगी गोली

KANPUR: बजरिया में जुएं को लेकर डी-80 गैंग के गुर्गो ने नालारोड के पास कई राउंड फायरिंग की। जिसमें महिला समेत फ् लोग घायल हो गए। फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को मौके से ही हिरासत में ले लिया। साथ ही लीपापोती में भी लग गई। पुलिस विवाद की वजह मोबाइल की रसीद बता रही है।

क्ख्00 की रसीद को लेकर फायरिंग

पुलिस के दावों पर यकीन करें तो नालारोड निवासी मो। हनीफ के बेटे शालू ने इलाके में ही इमरान से क्ख्00 रुपए का मोबाइल लिया था। इमरान बुधवार को अपने आधा दर्जन साथियों जिसमें आशू, अनम, भूरी, उस्ताद, गुड्डू, शफीक के साथ नारारोड में पत्थर शाह बाबा मजार के पास पहुंचा। यहां मोबाइल की रसीद को लेकर शालू का विवाद हुआ। शालू की मां शकीला इसमें बीच बचाव करने पहुंची इसी दौरान इमरान और उसके साथियों ने फायरिंग कर दी। जिसमें शकीला व इलाके के ही रहने वाले मुन्ना और खुर्शीद घायल हो गए। सभी को उर्सला भेजा गया। वहीं आरोपियों के खिलाफ धारा फ्07 में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

एक दिन पहले हुआ थ्ा झगड़ा

वहीं सूत्रों की माने तो फायरिंग करने वाले आरोपी डी-80 गैंग से जुड़े हैं इनमें से इमरान को पिछले साल फरवरी में कर्नलगंज पुलिस जेल भेज चुकी है। वहीं शालू भी मछली तिराहे के पास रहने वाले शरीफ के गैंग का सदस्य बताया जा रहा है। इलाकाई लोगों की माने तो इलाके में जुएं की फड़ को लेकर दोनों गैंग के गुर्गो में विवाद चल रहा था। मंगलवार को भी इसको लेकर झगड़ा हुआ था।

'मामले में सभी आरोपियों का कर्नलगंज व बजरिया थानों में आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है। किसी भी घायल को गंभीर इंजरी नहीं है। बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए भी टीम लगाई है.'

- डॉ.गौरव ग्रोवर, एसपी वेस्ट

Posted By: Inextlive