- आफिसर्स, टीचर्स और कर्मचारियों को मिलेगा लाभ

- बच्चों व आश्रित माता-पिता की भी मांगी गई डिटेल

KANPUR: सीएसजेएम यूनिवर्सिटी प्रशासन अपने स्टाफ और उनकी फैमिली की हेल्थ को लेकर भी चिंतित है। अब जल्द कैशलेस मेडिक्लेम की सुविधा स्टाफ को मिलेगी। इसके लिए प्रारूप तैयार कर लिया गया और सभी एचओडी और प्रशासनिक अफसरों को भेज दिया गया है। साथ ही, सभी से उनके च्च्चों व आश्रित पेरेंट्स के विषय में भी जानकारी मांगी गई है। उन्हें भी इस सुविधा का लाभ मिल सकेगा।

वीसी ने दिए आदेश

दरअसल पिछले दिनों जब कोरोना की दूसरी और घातक लहर से सभी का सामना हुआ तो उसके बाद हरकोई बहुत डर और सहम गया। इस, मामले में फौरन ही वाइस चांसलर प्रो। विनय पाठक ने सभी को कैशलेस मेडिक्लेम की सुविधा दिए जाने का फैसला किया और आदेश दे दिए।

बेनिफिट ज्यादा देने वाली कंपनी से करार

छत्रपति शाहू जी महाराज विवि में स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी डॉ.प्रवीण कटियार से जब पूछा गया, कि कितनी राशि तक लाभ ले सकते हैं? तो उन्होंने बताया कि कई कंपनियों से बातचीत चल रही है। जिसकी सुविधाएं बेहतर होंगी, उस कंपनी से करार कर सभी को लाभ दिलवाएंगे। बोले, इस मामले में कुलसचिव डॉ.अनिल यादव की ओर से पत्र जारी किया जा चुका है।

यूनिवर्सिटी के सभी अफसरों, टीचर्स और स्टाफ को अब कैशलेस मेडिक्लेम सुविधा का लाभ मिलेगा। इस संबंध में सभी से डाटा मांगा गया है।

- डॉ.अनिल यादव, रजिस्ट्रार, सीएसजेएमयू

Posted By: Inextlive