LUCKNOW: मराठी थियेटर से छोटे पर्दे पर आई अनुजा साठे वर्तमान समय में टीवी में अपने किरदार को लेकर चर्चा में हैं। पुणे की रहने वाली अनुजा साठे ने अपने अभिनय की शुरुआत मराठी थियेटर से की जिसमें उन्होंने लगभग दर्जनों नाटकों में काम किया। इसके बाद वह अपना भाग्य आजमाने के लिए मुंबई आ गई और आठ महीने की मेहनत के बाद उनको एक टीवी सीरियल में लीड रोल करने का मौका मिला। अनुजा मंगलवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शहर आई हुई थीं।

स्टोरी को ज्यादा खींचना नहीं चाहिए

अनुजा ने टीवी सीरियल को लंबा खींचने के सवाल पर कहा कि किसी भी सीरियल को उतना ही दिखाया जाना चाहिए जितनी उसकी कहानी हो। बेवजह किसी कहानी को नहीं खींचना चाहिए। अगर किसी सीरियल की कहानी 30 एपीसोड में खत्म हो रही है तो उसे खत्म कर देना चाहिए। बेवजह घसीटने से दर्शकों की उत्सुकता खत्म हो जाती है।

बोल्ड फिल्में करने से परहेज नहीं

आज कल बोल्ड फिल्मों का दौर चल रहा है ऐसे में अगर बोल्ड फिल्म में काम करने का मौका मिला तो काम करेंगी इस सवाल के जवाब में कहा कि अगर फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी हुई तो जरुर करूंगी। इसके अलावा अनुजा ने कहा कि अभी उनका ध्यान टीवी सीरियल पर है। फिल्मों का ऑफर आया तो वह भी करूंगी।

द्रविड़ की हूं फैन

टीवी सीरियल में किक्रेटर की भूमिका निभा रही अनुजा ने कहा कि क्रिकेट वह राहुल द्रविड़ की फैन हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि आईपीएल में उनकी फेवरेट टीम पुणे है क्योकि वो पुणे से ही है इसलिए उनको ये टीम पसंद है। उन्होंने कहा कि इस बार पुणे नए रंग में नजर आ रही है और आईपीएल की चैंपियन वही बनेगी।

Posted By: Inextlive