- पिता ने हत्या का आरोप लगा दर्ज कराया केस

LUCKNOW:

जानकीपुरम के तिवारीपुर नई बस्ती में रहने वाले कारोबारी सूरज सिंह का शव बुधवार रात पोर्च में पड़ा मिला। उसके सिर से खून बह रहा था। भाई उसे अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए हत्या का केस दर्ज कराया है।

खून से सना पड़ा मिला

पुलिस विभाग से रिटायर राममूर्ति सिंह परिवार संग तिवारीपुर नई बस्ती में आनंद मिश्रा के घर पर किराए पर रहते हैं। उनके बेटे आशुतोष और सूरज ट्रेडर्स का काम करते हैं। आशुतोष के मुताबिक बुधवार को वे माता-पिता के साथ आलमबाग में बुआ की तेरहवीं में गए थे। रात 11 बजे घर पहुंचे तो देखा सूरज पोर्च में पड़ा था और खून बह रहा था। वे उसे अस्पताल ले गए, लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

वजह अभी स्पष्ट नहीं

पुलिस ने पिता की तहरीर पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद डॉक्टरों का कहना है कि सूरज की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। उसका बिसरा रखा गया है। उसके मुंह से झाग भी निकल रहा था। सिर में चोट संभावना जताई जा रही है कि गिरने से लगी चोट के चलते उसकी मौत हो गई। हालांकि चोट इतनी गहरी नहीं है, जिससे मौत हो जाएं। इंसपेक्टर जानकीपुरम मुहम्मद अशरफ का कहना है कि सूरज के मोबाइल कब्जे में लिया गया है।

Posted By: Inextlive