- बाइकथॉन सीजन-13 की थीम है 'वैक्सीनेशन राइड ताकि हेल्दी रहे लाइफ'

LUCKNOW: दैनिक जागरण आईनेक्स्ट एकबार फिर लेकर आया है अपना सिग्नेचर इवेंट बाइकथॉन सीजन-13. जिसका इंतजार लखनवाइट्स को हर साल बेसब्री के साथ रहता है। तो एकबार फिर तैयार हो जाइए क्योंकि इस फ्राइडे यानि 20 अगस्त को केडी सिंह स्टेडियम से शुरू होगा फन व फिटनेस संग मस्ती का टोटल धमाल। इस बार इवेंट की थीम 'वैक्सीनेशन राइड ताकि हेल्दी रहे लाइफ' रखी गई है। तो आप भी अपनी साइकिल लेकर इस इवेंट में शामिल होने के लिए हो जाएं तैयार।

पीएसी बैंड संग ड्रमिंग व डांस का तड़का

बाइकथॉन में आपके एंटरटेनमेंट का पूरा ध्यान रखा गया है क्योंकि मन फिट तो तन भी हिट रहेगा। ऐसे में आयोजन स्थल पर एक से बढ़कर एक एंटरटेनिंग प्रोग्राम रखे गये हैं, जहां छोटा पैकेट बड़ा धमाका देवाज्ञ दीक्षित अपनी धुनों से आपको झूमने पर मजबूर कर देंगे। वहीं उड़ान डांस अकादमी के डांसर आपको मस्ती से सराबोर करेंगे। इसके साथ ही पीएसी बैंड की संगीतमयी धुनों से पूरा परिसर गूंज उठेगा। तो फिर तैयार हो जाईये मस्ती से सराबोर होने के लिये।

साइकिल जीतने का सुनहरा मौका

इवेंट के दौरान आपको कई इनाम भी अपने नाम करने का सुनहरा अवसर मिलेगा। इवेंट का हिस्सा बनने वाले हर पार्टिसिपेंट के पास लकी ड्रा में कई आकर्षक उपहार जीतने का मौका होगा। आप लकी ड्रा में साइकिल भी जीत सकते हैं। इसके अलावा आप फार्म को बेहद संभाल कर रखें, जिसपर आपका नाम व मोबाइल नंबर जरूर लिखा होना चाहिए। साथ ही फार्म में आपको किट कूपन, रिफ्रेशमेंट कूपन संग लकी ड्रा कूपन भी मिलेगा।

साइकिलिंग से इम्युनिटी मजबूत

साइकिलिंग से न केवल आपकी बॉडी फिट रहती है, बल्कि इम्युनिटी भी स्ट्रांग होती है। कोरोना से बचाव के लिए स्ट्रांग इम्युनिटी होना बेहद जरूरी है इसलिए साइकिलिंग को अपनी लाइफ का हिस्सा जरूर बनाएं।

समय का रखें खास ख्याल

बाइकथॉन का फ्लैग ऑफ केडी सिंह स्टेडियम पर चीफ गेस्ट द्वारा सुबह 6:30 बजे किया जायेगा, लेकिन आपको आयोजन स्थल पर सुबह 5:30 बजे तक रिपोर्टिग करनी है क्योंकि रैली से पहले किट का वितरण किया जाना है। ऐसे में किसी भी दिक्कत से बचने के लिए समय पर पहुंचें और इवेंट का लुत्फ उठाएं।

साइकिल रैली है रेस नहीं

इवेंट में हिस्सा लेने वाले सभी पार्टिसिपेंट इस बात का विशेष ध्यान रखें कि यह एक साइकिल रैली है कोई रेस नहीं है। ऐसे में सावधानी के साथ कार्यक्रम के दौरान साइकिल चलाएं। इसके अलावा आयोजन स्थल पर आपकी सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा। किसी भी इमरजेंसी से निपटने के लिए एंबुलेंस तैनात रहेगी। वहीं, थर्मल स्कैनिंग व हैंड सेनेटाइजेशन का भी पूरा ख्याल रखा जाएगा।

बाक्स

वैक्सीनेशन जरूर कराएं

कोरोना से निपटने के लिए वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है इसलिए इस बार बाइकथॉन भी वैक्सीनेशन को बढ़ावा दे रहा है। इस बार इसकी थीम वैक्सीनेशन राइडताकि हेल्दी रहे लाइफ रखी गई है। बाइकथॉन के माध्यम से इस बार कोविड वैक्सीनेशन कराने के लिए लोगों को जागरुक किया जाएगा।

बाक्स

इनका मिला साथ

प्रेजेंटेड बाई- रेडिको

इन एसोसिएशन विद- डाबर रुमाटिल स्प्रे, ज्ञान डेयरी, गोल्डी मसाले

पॉवर्ड बाई- राल्को टायर्स, पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ

बैंकिंग पार्टनर- एसबीआई

हेल्थ पार्टनर- अल्टिस हॉस्पिटल

स्नैक्स पार्टनर- क्रैक्स फ्रिट्स

नॉलेज पार्टनर- जीडी गोयनका स्कूल

मेडिकल पार्टनर- एमएस गु्रप ऑफ चेरिटेबल हॉस्पिटल

एजुकेशन पार्टनर-हिमालियन गु्रप ऑफ इंस्टीट्यूशंस

को-स्पांसर्स- गुड मॉर्निग, कासा सिरेमिक्स

रिफ्रेशमेंट पार्टनर - वीटा-डे

इम्युनिटी पार्टनर- मेघदूत

बेवरेज पार्टनर - फ्रेश स्प्रिंग

सीएसआर पार्टनर-आसमा हुसैन इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी

साइकिल पार्टनर- अशोक साइकिल स्टोर

Posted By: Inextlive