- शुक्रवार रात 9.35 बजे 100 नंबर पर कॉल कर दी थी धमकी

- चिनहट पुलिस ने किया गिरफ्तार, सिरफिरे के खिलाफ केस दर्ज

LUCKNOW :

विधान सभा को उड़ाने की धमकी देने वाले सिरफिरे युवक को पुलिस ने शनिवार को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने चिनहट थाने में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की। पकड़ा गया सिरफिरा अपने आप को राष्ट्रीय इंसाफ पार्टी का स्वयंभू अध्यक्ष बताया जा रहा है।

विधान सभा उड़ाने की दी थी धमकी

शुक्रवार रात करीब 9.35 बजे 100 नंबर पर एक कॉल आई। कॉल करने वाले ने पहले गाली गलौज की और फिर विधान सभा को 24 घंटे के भीतर उड़ाने की धमकी दी। कॉल को गंभीरता से लेते हुए पूरे मामले की जानकारी अधिकारियों को दी गई। कॉल करने वाले मोबाइल नंबर पर अधिकारियों ने संपर्क शुरू किया तो कॉलर ने फोन स्विच ऑफ कर दिया। मामले की जांच पड़ताल शुरू की गई और गोमती नगर सीओ दीपक कुमार सिंह को इसकी जिम्मेदारी सौंपी गई।

पुलिस अफसरों के साथ भी कर चुका गाली गलौज

सीओ गोमती नगर दीपक कुमार ने बताया कि धमकी देने वाले ने अपना नाम केवल पटेल बताया था। मोबाइल नंबर के आधार पर जांच पड़ताल शुरू की गई। शनिवार शाम को इस मामले में अम्बेडकर नगर के आलापुर निवासी रजित राम को गिरफ्तार किया गया। रजित चिनहट के इनईपुरवा में रहता है और अपने आप को राष्ट्रीय इंसाफ पार्टी का अध्यक्ष बताता है। आरोपी इससे पहले भी कई बार पुलिस अधिकारियों के सीयूजी नंबर पर कॉल कर लॉ एंड आर्डर को सुधारने की बात कहकर गाली गलौज कर चुका है। चिनहट थाने में उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Posted By: Inextlive