चौबीस घंटे पहले ही एनकाउंटर में बदमाशों को घायल करने वाली लखनऊ पुलिस के पत्रकारपुरम चौराहे पर एक रियल एनकाउंटर में पैर उखड़ गए.

- एक अकेला बदमाश पुलिस पर पड़ा भारी

- पत्रकारपुरम चौराहे पर हुई घटना

हत्या का मामला दर्ज कर चुप्पी साध ली
lucknow@inext.co.in
LUCKNOW चौबीस घंटे पहले ही एनकाउंटर में बदमाशों को घायल करने वाली लखनऊ पुलिस के पत्रकारपुरम चौराहे पर एक रियल एनकाउंटर में पैर उखड़ गए। बदमाश बाइक से गोली चलाते भाग निकला और पुलिस मूकदर्शक बनी खड़ी रही। बदमाश के भाग जाने के बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर चुप्पी साध ली।

मुखबिर से मिली जानकारी
इंस्पेक्टर गोमतीनगर डीडी तिवारी ने बताया कि कुछ दिनों से इलाके में मोबाइल, चेन व पर्स स्नेचिंग की वारदातें हो रही थीं। छानबीन में सीसीटीवी कैमरे की मदद से 220 सीसी की काली पल्सर बाइक सवार एक बदमाश की फुटेज मिली। इस फुटेज के आधार पर उसकी तलाश शुरू की गई। शनिवार रात करीब 9 बजे मुखबिर से इस बात की खबर मिली कि शातिर लुटेरा बाइक से पत्रकारपुरम के पास आने वाला है। इस पर गोमतीनगर पुलिस टीम पत्रकारपुरम स्थित हांडा एजेंसी के पास पहुंची और घेराबंदी की।

बदमाश की गोली से पुलिस के होश उड़े
कुछ देर बाद शातिर बदमाश काले रंग की बाइक से आता दिखाई दिया। उसे रोकने की कोशिश की गई। पुलिस को देखते ही बदमाश ने फायरिंग शुरू कर दी। अचानक हुई फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया। घेराबंदी करने वाली पुलिस टीम के पैर बदमाश की फायरिंग के आगे उखड़ गए और वह पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। बदमाश की फायरिंग से किसी को कोई नुकासान नहीं हुआ है।

दो गोलियां चलाई
इंस्पेक्टर गोमती नगर डीडी तिवारी ने बताया कि शातिर लुटेरे की लोकेशन मिलने पर घेराबंदी की गई थी। बदमाश ने खुद को चारों तरफ से घिरा देख दो राउंड गोली चलाई। मौके से 7.65 बोर का बुलेट बरामद हुआ है। इस मामले में गोमतीनगर पुलिस ने बदमाश के खिलाफ हत्या के प्रयास और आ‌र्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है।

Posted By: Inextlive