- थानों में पुलिस कर्मियों ने मचाया धमाल

Meerut होली के दिन जहां पुलिस ने ड्यूटी निभाई, वहीं शुक्रवार को वहीं पुलिस कप्तान के कैंप कार्यालय परिसर में फाल्गुनी मस्ती में पुलिस वालों के बीच पदों के फासले मिटते नजर आए। अफसर हो या थानेदार, सभी ने एक दूसरे को गुलाल लगाया और रंगों से सरोबार किया।

आवास पर बिखरे रंग

आईजी आवास पर पुलिस अधिकारियों ने जमकर होली सेलब्रेट की। आईजी सुजीत पांडे ने अपने आवास पर होली कार्यक्रम के दौरान कहा कि इस बार जनपद में कानून व्यवस्था बनाने में पुलिस पूरी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी निभा रही है। इस दौरान आईजी सुजीत पांडे ने नए रंगरूटों को 100-100 के बैंचों में बांटकर दो दिन का अवकाश घोषित किया है। कार्यक्रम में डीआईजी लक्ष्मी सिंह, एसएसपी दिनेश चंद्र, एसपी सिटी ओमप्रकाश सिंह, एसपी देहात के साथ सभी सीओ मौजूद रहे।

थानों में हुआ धमाल

शुक्रवार को पुलिस लाइन हो या फिर पुलिस अफसरों के आवास और थाने नजारा बदला बदला नजर आया। परतापुर, रेलवे रोड, ब्रह्मपुरी, लिसाड़ी गेट, कोतवाली, देहली गेट, सदर बाजार, लालकुर्ती, सिविल लाइन, नौचंदी, मेडिकल, महिला थाना, कंकरखेड़ा और देहात क्षेत्र के इंचौली, दौराला, बहसूमा, खरखौदा सहित अन्य थानों में थानेदार और पुलिस कांस्टेबलों ने एक दूसरे को रंगों से सरोबार किया।

Posted By: Inextlive