- समारोह में पहुंचे जिला जज ने कहा कि बार व बेंच में सामंजस्य जरूरी

CHANDAULI: कचहरी स्थित बार सभागार में सोमवार को सिविल बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने जहां पद व गोपनीयता की शपथ ली, वहीं अधिवक्ताओं के हित के लिए अपने संघर्ष को दोहराया।

बार व बेंच में अटूट संबंध

समारोह को संबोधित करते हुए चीफ गेस्ट जनपद व सत्र न्यायाधीश अनिल कुमार ने कहा कि बार एवं बेंच का एक अटूट संबंध होता है। दोनों के बीच सामंजस्य होना चाहिए। इससे वादकारियों और गरीबों असहायों को भी आसानी से न्याय मिलेगा।

दी शुभकामना

उन्होंने नई कार्यकारिणी को शुभकामना देते हुए आशा व्यक्त किया कि इस कार्यकाल में न्यायालय भवन निर्माण के लिए भूमि की उपलब्धता सुनिश्चित हो सकेगी और न्यायालय भवन का निर्माण हो सकेगा। नवनिर्वाचित अध्यक्ष रणधीर सिंह ने कहा कि न्याय हित में जो भी आवश्यक कार्य होगा अधिवक्ताओं के सहयोग से किया जाएगा। अधिवक्ता हित व उनके मान सम्मान के साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा। कार्यक्रम को कपिलदेव सिंह, चंद्रमौली उपाध्याय, नंदकुमार सिंह, शमशेर बहादुर सिंह,वंश नारायण, मदन सिंह, राजेंद्र प्रसाद, निशात अख्तर सहित कई अधिवक्ताओं ने संबोधित किया। अध्यक्षता वरिष्ठ अधिवक्ता मुरलीधर सिंह व संचालन शशिशंकर सिंह ने किया।

फोटो परिचय ख्भ् सीएचएक्क् चंदौली।

Posted By: Inextlive