-जोगियापुर गांव में लंच कर बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की बनारस, इलाहाबाद, भदोही, मिर्जापुर के पिछड़े, दलितों को लुभाने की कोशिश

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह इलाहाबाद से पहले बनारस के जोगियापुर गांव पहुंचे। जहां उन्होंने दलितों संग भोज किया। यूपी चुनाव को लेकर जहां सभी राजनैतिक दलों ने अपनी बिसात बिछाना शुरू कर दी है, वहीं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बिना कुछ बोले विरोधी पार्टी सपा और बसपा को करारा जवाब दे गए। जोगियापुर गांव में पिछड़े के घर बने भोजन को दलितों संग कर उन्होंने सपा और बसपा के वोट बैंक पर सेंध लगाने की कोशिश की। साथ ही एक कार्यक्रम से उन्होंने चार जिले और आठ से अधिक विधानसभा क्षेत्र पर सीधा अटैक किया। जोगियापुर गांव पीएम के आदर्श गांव से 13 किमी दूर है। यह गांव बनारस में हैं, मगर भदोही, मीरजापुर और इलाहाबाद के बॉर्डर को भी टच करता है। यूपी के चुनाव को जातिगत समझा जाता है। ऐसे में अब बीजेपी ने भी अन्य पार्टियों की तरह जातिगत गोट बिछाना शुरू कर दी है।

--------

हर-हर महादेव के साथ जगह-जगह हुआ स्वागत

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचते ही पार्टी के काशी क्षेत्र के अध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य, चंदौली के सांसद डॉ। महेंद्र नाथ पांडेय, मेयर रामगोपाल मोहले, विधायक श्यामदेव राय चौधरी, डॉ। ज्योत्सना श्रीवास्तव, सुशील सिंह, लक्ष्मी हॉस्पिटल के निदेशक डॉ। अशोक राय समेत पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने भव्य स्वागत किया। एयरपोर्ट के वीआईपी कक्ष में अमित शाह ने पार्टी पदाधिकारियों से बातचीत की। इसके बाद उनका काफिला जोगियापुर गांव के लिए रवाना हो गए। कपसेठी चौराहे पर पूर्व एमएलसी चुलबुल सिंह, सुजीत सिंह की अगुवाई में हजारों कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। जोगियापुर मोड़ के पास देवेंद्र प्रताप सिंह ने समर्थकों के साथ उनका स्वागत किया। इस मौके पर अमित शाह ने देवेंद्र प्रताप सिंह से दो मिनट बात भी की। स्वागत करने वालों में महेश चंद्र श्रीवास्तव, विभूति नारायण राय, कल्लू मिश्रा, काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी संजय भारद्वाज प्रमुख रूप से रहे।

-------

काशी में गुजारेंगे रात

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह काशी में ही रात गुजारेंगे। वे इलाहाबाद में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद रात को बनारस लौट आएंगे। वे नगवां स्थित अमेठी हाउस में रात गुजारेंगे। बुधवार को सुबह नौ बजे बाबतपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Posted By: Inextlive