- महमूरगंज में चोरों ने ग्रिल काटकर मकान में बोला धावा

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

महमूरगंज स्थित आदर्श नगर कालोनी में हॉस्टल संचालक पंकज जायसवाल के मकान में घुसे चोरों ने रविवार की रात करीब सवा लाख रुपये के जेवरों व 10 हजार नकद पर हाथ साफ कर दिया। चोर पड़ोस के घर में भी घुसे लेकिन वहां सफल नहीं हो सके।

पुलिस खोज रही सुराग

जैतपुरा के मूल निवासी पंकज जायसवाल कॉलोनी में दो मंजिला मकान बनवा कर लड़कों के हॉस्टल का संचालन करते हैं। रात पूरा परिवार खाना खाकर सोने चला गया। देर रात मुख्य दरवाजे व कमरे का ग्रिल तोड़कर घुसे चोरों ने कमरे का लॉक खोलकर वहां रखी आलमारी को तोड़ डाला। आलमारी से सोने व चांदी के जेवर व 10 हजार नकद समेट लिए। मकान से सटे एक व्यवसायी के घर भी चोर ग्रिल काटकर घुसे लेकिन पकड़े जाने के भय से बिना चोरी किए निकल गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने डाग स्क्वॉड को भी बुलाया लेकिन चोरों का सुराग नहीं मिल सका।

युवती के शोर मचाने पर भागे

रोहनिया क्षेत्र के गंगापुर वॉर्ड नंबर नौ निवासी भोनू राइन के मकान में घुसे चोर रविवार की रात युवती के शोर मचाने पर जेवर आदि छोड़कर भाग निकले। चोर किसी सहारे छत पर चढ़े और सीढ़ी से नीचे उतरे। मुख्य दरवाजा खोलकर दो चोर बाहर निकलकर निगरानी करने लगे जबकि दो अन्य चोरी करके बाहर निकल रहे थे कि घर में सोई भोनू की 20 वर्षीय बेटी सब्बो का हाथ दब गया जिससे वह जाग गई और शोर मचाते हुए चोरों के पीछे भागी। हो हल्ला सुनकर घरवाले भी जग गए। इसके बाद घर से चुराए चांदी के जेवर सहित 5000 नकद जो एक झोले में रखे थे छोड़ कर चोर भाग गए।

Posted By: Inextlive