- खटर-पटर की आवाज सुन घर मालिक ने आवाज लगायी तो भागे चोर

भेलूपुर थानाक्षेत्र में बृज इन्क्लेव स्थित आशुतोष नगर कॉलोनी में चोरों ने रिटायर्ड डिप्टी एसपी गोरखनाथ सिंह के घर बुधवार की भोर में धावा बोला। अलसुबह उठने वाले गोरखनाथ सिंह उस वक्त बाथरूम में थे। उन्होंने खटर-पटर सुनकर आवाज लगाई तो चोर भाग निकले। कोई पीछा न करे, इसलिए चोरों ने घर में खड़ी बाइक में आग लगा दी। परिवार के लोगों ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया।

दो सप्ताह पहले भी हुई थी चोरी

परिवार के मुताबिक, घर में लगभग दो सप्ताह पहले भी भोर में ही चोरी हुई थी। चोरों ने तीन मोबाइल फोन और लगभग पांच हजार रुपये चुरा लिए। बुधवार को फिर भोर में चोर पहुंचे मगर मकान मालिक उस समय जागे हुए थे। शंका होने पर उन्होंने परिवार के लोगों को आवाजें लगार्ई और बाहर निकले तो बाइक जलती हुई देखी। शोर मचाकर उन्होंने परिवार को जगाया और बाइक की आग बुझाई। बाइक तब तक खाक हो चुकी थी।

लोगों में नाराजगी

आशुतोष नगर कॉलोनी, सरायनंदन आदि इलाकों में भेलूपुर पुलिस के रवैये से लोग काफी नाराज हैं। लगभग 10 दिन पूर्व गोरखनाथ सिंह के मकान के पास रहने वाले पीएन सिंह के घर से भी चोरों ने हजारों रुपये का सामान पार कर दिया था। इसी घर में लाठी-डंडे से लैस कुछ लोगों ने परिवार को बंधक भी बनाने की कोशिश की थी। क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि आसपास जुआरियों और नशेडि़यों की भरमार है मगर पुलिस कभी इनके खिलाफ कांबिंग नहीं करती।

Posted By: Inextlive