पुलिस ने 11वीं मे पढ़ने वाले बेटे को हिरासत में लिया

घर के बाहर खून निकले के बाद वारदात का हुआ खुलासा

रोहनिया के कचनार में शुक्रवार देर रात कटरा मालिक एवं इलेक्ट्रानिक कारोबारी की बेहरमी से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने पहले किसी चीज से पीटा फिर धारदार हथियार से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया। लाश घर की चारदीवारी के अंदर ही खड़ी स्काíपयो के पास मिली। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने फिंगर प्रिंट लिये हैं। डॉग स्क्वायड से घर समेत आसपास सर्च कराया गया। परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने 11वीं में पढ़ने वाले कारोबारी के बेटे को हिरासत में लिया है।

रात में की हत्या

कचनार के रहने वाले जय हिंद पटेल उर्फ गोलई का राजातालाब में कई दुकानों वाला कटरा, इलेक्ट्रानिक का कारोबार और कई बीघे में खेती का काम था। जयहिंद की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। पहली पत्नी से उसे तीन लड़के हैं। चार साल पहले उसने दूसरी शादी जयापुर निवासी चुन्नी से की थी। वह किसी बात से नाराज होकर मायके में है। पहली पत्नी के तीनों लड़कों में दो लड़के अपने बड़े पापा के घर राजातालाब बाजार और एक लड़का ननिहाल गया हुआ था। शुक्रवार को जयहिंद घर पर अकेला था। इसी दौरान देर रात में किसी वक्त उसे आवाज देकर बुलाया गया और चारदीवारी के अंदर खड़ी स्काíपयो के पास ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। शरीर से निकला खून बहते हुए शनिवार सुबह गेट के बाहर तक आ गया। खून को देखकर कुत्ते भोंकने लगे। इस पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। रोहनिया थाने की पुलिस गेट खोलकर अंदर पहुंची तो केवल अंडरवियर में जयहिंद की लाश पड़ी थी। सीओ सदर और ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के अलावा फिंगरप्रिंट व डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच गई। क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर जांच-पड़ताल की।

प्रापर्टी विवाद को लेकर हुई हत्या

पुलिस ने प्रापर्टी विवाद में हत्या की आशंका जताई है। बताया कि किसी ने आवाज देकर बुलाया होगा। परिचित होने के कारण ही वह केवल अंडरवियर में बाहर निकला होगा। इसी दौरान धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। लाश के पास चारपाई का गोड़ा मिला है। ऐसी आशंका है कि उसी से सिर पर वार करने के बाद धारदार हथियार से गला काटा गया है। पुलिस उसके सबसे छोटे बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

छोटे बेटे से हुई थी अनबन

पुलिस के अनुसार छोटा बेटा कुछ दिन पहले मुगलसराय से एक लड़की को लेकर भागा था। लेकिन पिता के दबाव पर एक सप्ताह बाद उसके घर छोड़ दिया था। इसी बात को लेकर भी पिता और पुत्र में काफी अनबन हुई थी। पिता और बेटे में मोबाइल पर जो बातें हुई हैं, पुलिस उसकी जांच कर रही है। बेटे का कहना है कि पिता काफी गलत काम करते थे। हम लोगों की प्रॉपर्टी को बेचकर लुटा रहे थे। तीन भाइयों में सबसे छोटा है और अभी कक्षा 11 का छात्र है। मोहनसराय स्थित एक निजी विद्यालय में पढ़ता है।

Posted By: Inextlive