-सगीर अहमद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में स्टेडियम इलेवन जीत के साथ सेमीफाइनल में

-मैन ऑफ द मैच मो। सैफ ने किया लिये चार विकेट और खेली नाट आउट 47 रनों की पारी

VARANASI: सिगरा स्टेडियम में चल रहे सगीर अहमद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को स्टेडियम-क्क् ने अशोका इंस्टीट्यूट को सात विकेट से हरा कर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। इस जीत के नायक बने मो। सैफ जिन्होंने पहले छह ओवर में ख्भ् रन देते हुए चार विकेट झटके फिर शानदार बैटिंग करते हुए ब्भ् बॉल्स पर छह चौके और एक छक्के की मदद से नाट आउट ब्7 रन बनाये। मो। सैफ को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

नहीं चल सके बॉलर

अशोका के हार की वजह उसके बॉलर रहे जो स्टेडियम की टीम को रोक नहीं सके। अशोका की ओर से मिले क्फ्8 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी स्टेडियम की टीम के लिए कैप्टन सिद्धार्थ दास ने ब्ख् रन जोड़े और टीम को मजबूती थी। हालांकि ओपनर बैट्समैन विकास क्ख् रन बना कर ही पैवेलियन लौट गये थे। अमरकांत ने क्फ् रन बनाये। इसके बाद मो। सैफ ने ब्7 तथा अंशुमान ने ख्क् रन बना कर जीत को जीत दिला दिया। अशोका की ओर से नीरज ने दो तथा गालिब ने एक विकेट लिया।

अंत में बिखरी टीम

टॉस जीत पहले बैटिंग करते हुए अशोका की टीम का मीडिल आर्डर ही थोड़ा ठीक खेल सका। वरना शुरूआत और अंत बहुत अच्छा नहीं था। भाष्कर और कुलदीप ने सर्वाधिक फ्फ्-फ्फ् रन जोड़े जबकि अभय यादव ने क्ब्, अरविंद यादव ने ब्, सौरभ ने क्भ्, गालिब ने भ्, राहुल ने क्0, भूपेन्द्र ने फ्, संतोष ने भ् व आशीष ने ब् रन बनाए। इस तरह आठ विकेट खोकर टीम टोटल क्फ्7 रन ही बना सकी। स्टेडियम की ओर से मो। सैफ ने ब्, सिद्धार्थ दास ने दो, शम्भू व विवेकानंद ने एक-एक विकेट लिया।

Posted By: Inextlive