उत्तराखंड सुपर लीग में शिरकत करने दून पहुंचे अभिनेता जितेंद्र और राजपाल यादव

ष्ठश्व॥क्त्रन्ष्ठहृ:

उत्तराखंड सुपर लीग में शिरकत करने दून पहुंचे कॉमेडियन एक्टर राजपाल यादव ने कहा कि शूटिंग के चलते उत्तराखंड आने का उन्हें कई बार मौका मिला है। मीडिया के सवाल यूपी और उत्तराखंड में कितना फर्क है। इस पर चुटकी लेते हुए राजपाल ने कहा कि उत्तराखंड बाद में बना है। यूपी अगर मां है, तो उत्तराखंड हमारी मौसी है। अपनी आने वाली फिल्मों के बारे में उन्होंने कहा कि 2019 तक वह लगातार बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे।

मुख्य भूमिका में नजर आएंगे फिल्मों में

उनकी करीब आधा दर्जन फिल्में तैयार हो चुकी हैं। जिनमें वह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। खेल को लेकर उन्होंने कहा कि खेल को बढ़ावा देना यानि कि खून बढ़ाना है। राजपाल यादव ने कहा कि अगर आप खिलाड़ी हैं, तो आप कभी भूखे नहीं मरेंगे। क्योंकि खेलने से दिमाग का नेटवर्क परफेक्ट रहता है। उन्होंने कहा कि यूएसएल जैसा टूर्नामेंट यहां के फुटबॉलर को एक मंच प्रदान करेगा।

फुटबॉल को भी मिले बढ़ावा

वहीं अभिनेता जितेन्द्र ने कहा कि एयरपोर्ट से उतरते ही उन्हें यहां की ताजगी भरे मौसम का अहसास हो गया था। मुंबई में वह पॉल्यूशन के बीच रहते हैं, लेकिन यह उनकी मजबूरी है। फुटबॉल खेल को लेकर उन्होंने कहा कि क्रिकेट की तरह सभी को फुटबॉल खेल को भी बढ़ावा देना चाहिए। खेल जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। लंबी जिंदगी जीनी है, तो खेलना बहुत जरूरी है। राजपुर रोड स्थित एक होटल में दोनों एक्टर मीडिया से रूबरू हुए। इससे पहले दोनों एक्टर फ्लाइट से जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर उतरे। जहां यूएसएल के चेयरमैन व अन्य पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया।

Posted By: Inextlive