-नवरात्र में बंपर खरीदारी के बाद अब दिवाली तक व्यापारियों को कमाई की उम्मीद

-इलेक्ट्रोनिक्स बाजार में ऑफर और बंपर डिस्काउंट की बाढ़, स्क्रैच एंड विन से लेकर कैश बैक, एश्योर्ड गिफ्ट का ऑफर

देहरादून,

फेस्टिव सीजन आते ही दून के बाजारों में पूरी रौनक नजर आने लगी है, जिससे व्यापारियों के चेहरे खिल उठे हैं। इलेक्ट्रोनिक्स बाजार में दिवाली को लेकर जोर-शोर से तैयारियां चल रही है। नवरात्र में बंपर खरीदारी के बाद व्यापारी अब नवंबर फ‌र्स्ट वीक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जो कि दिवाली तक रहेगा। इलेक्ट्रोनिक्स बाजार में ऑफर और बंपर डिस्काउंट की बाढ़ सी नजर आ रही है। कंपनियां जहां स्क्रैच एंड विन से लेकर कैश बैक तक के ऑफर दे रही हैं, वहीं शॉप ओनर खुद से एश्योर्ड गिफ्ट का ऑफर दे रहे हैं।

व्यापारी उत्साहित

फेस्टिव सीजन में बाजार में पब्लिक की भीड़ को देखते हुए कोरोनाकाल में व्यापारी में उत्साहित नजर आ रहे हैं, ऐसे में खरीदारी पर सभी तरह के ऑफर दिए जा रहे हैं। दिवाली को लेकर व्यापारियों ने हर तरह की तैयारी की है। जिससे कोई भी कस्टमर निराश होकर न लौटें। ऐसे में कई दुकानों पर एश्योर्ड गिफ्ट का दावा किया जा रहा है। इलेक्ट्रोनिक्स बाजार में टीवी और वॉशिंग मशीन की डिमांड सबसे ज्यादा है, जिसको लेकर लोग क्वेरी कर बुकिंग भी करा रहे हैं।

ओएलईडी टेक्नोलॉजी

दिवाली में सबसे ज्यादा टीवी और वॉशिंग मशीन की बाजार में डिमांड दिख रही है। बहल रिटेल के ओनर अनूप बहल ने बताया कि इस समय टीवी में ओएलईडी टेक्नोलॉजी की सबसे ज्यादा डिमांड है। जो कि 55 इंच से ऊपर की टीवी में उपलब्ध है। इन टीवी की कीमत दो लाख तक है। इसके अलावा अल्ट्रा एचडी टीवी भी लेटेस्ट वर्जन के साथ बाजार में उपलब्ध है। यह 43 इंच में है जिसकी कीमत 50 हजार तक है। इन प्रोडक्ट की बाजार में सबसे ज्यादा डिमांड है, यह टीवी सेगमेंट में सबसे लेटस्ट वर्जन है। इसके अलावा वॉशिंग मशीन भी लेटेस्ट ऑटोमेटिक वर्जन में बाजार में आए हैं, जो कि दिवाली के लिए बुक कराए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि कंपनियों की ओर से स्क्रैच एंड विन और कैश बैक के ऑफर दिए जा रहे हैं। जबकि 10 हजार रुपये के सामान की खरीदारी पर वे एश्योर्ड गिफ्ट भी दे रहे हैं।

---------------------

नवरात्र से कस्टमर शॉपिंग के लिए पहुंच रहे हैं। अब नवंबर में खरीदारी बढ़ने की उम्मीद है। लेटेस्ट टीवी और वॉशिंग मशीन की ज्यादा डिमांड है।

अनूप बहल, बहल रिटेल, निरंजनपुर

----------------------

हमारे यहां सभी कंपनी के लेटेस्ट प्रोडक्ट और बेहतरीन ऑफर उपलब्ध है। त्योहारों में कस्टमर को निराश नहीं होने दिया जाएगा। ऑफर की कमी नहीं है।

रामकुमार कंसल, द इलेक्ट्रोनिक्स मॉल

------------------------

हर आइटम पर एश्योर्ड गिफ्ट का ऑफर है। कस्टमर की बाजार में कमी नहीं है। दिवाली तक इसी तरह की भीड़ रहने की उम्मीद है।

पुनीत सहगल, ओनर, शिवशक्ति इंटरप्राइजेज

Posted By: Inextlive